रालोसपा ने नागमणि और प्रदीप मिश्रा को भेजा कानूनी नोटिस, 15 दिनों में मांगा जवाब

रालोसपा ने नागमणि और प्रदीप मिश्रा को भेजा कानूनी नोटिस, 15 दिनों में मांगा जवाब

PATNA :  रालोसपा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय  महासचिव प्रदीप मिश्रा को कानूनी नोटिस भेजा है। रालोसपा नेता सुधीर ओझा ने शनिवार को नागमणि और प्रदीप मिश्रा को कानूनी नोटिस भेज कर 15 दिनों के अंदर जवाब मांगा है। पूछा है कि क्यों नहीं उनके खिलाफ मुकदमा चलाया जाए।

नोटिस में कहा गया है कि नागमणि व प्रदीप मिश्रा ने 12 मार्च को प्रेस कांफ्रेंस कर रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व काराकाट से सांसद उपेंद्र कुशवाहा पर पैसे लेने का आरोप लगाया था। इसके अलावा दोनों ने यह भी कहा था कि उपेंद्र कुशवाहा का दुबई में मकान है। नोटिस में कहा कि लगाए गए आरोप का 15 दिनों के अंदर सबूत दें नहीं तो उनके खिलाफ केस किया जाएगा।

नोटिस में कहा है कि इससे न सिर्फ पार्टी की प्रतिष्ठा तो धूमिल हुई है, बल्कि राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की छवि भी धूमिल की गई है। नोटिस में प्रदीप मिश्रा से यह भी कहा गया कि उन्होंने पार्टी पर जो करोड़ों रुपए खर्च किए हैं, उसका क्या सबूत है। इस रकम का टैक्स चुकाया था या नहीं? लोकसभा टिकट के लिए 15 करोड़ रुपए का इंतजाम करने के लिए कहा गया था, इसका भी उन्हें सबूत देना चाहिए। नोटिस में कहा गया है कि अगर 15 दिनों में जवाब नहीं आया तो मुकदमा करेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News