बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवाओं एवं व्यवसायियों के हक की लड़ाई के लिए कृत संकल्पित है रालोसपा : विनय कुशवाहा

युवाओं एवं व्यवसायियों के हक की लड़ाई के लिए कृत संकल्पित है रालोसपा : विनय कुशवाहा

PATNA : राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रदेश महासचिव विनय कुशवाहा के नेतृत्व में भाजपा एवं बजरंग दल को छोड़कर सैकड़ों की संख्या में व्यवसायियों ने रालोसपा का दामन थामा. इस मौके पर विनय कुशवाहा ने कहा कि वर्तमान एनडीए की सरकार ने व्यवसाई एवं युवाओं के साथ छल करने का काम किया है. 

इस सरकार में युवा एवं व्यवसाय करनेवाले अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं. आए दिन असामाजिक तत्व व्यवसायियों के साथ अभद्र व्यवहार करने का काम करते आ रहे हैं. ऐसी परिस्थिति में रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा में व्यवसायियों का आस्था बढ़ा है. इसके मद्देनजर सैकड़ों की संख्या में व्यवसायियों ने रालोसपा का सदस्यता ग्रहण किया. कुशवाहा ने कहा कि व्यवसायियों एवं युवाओं के साथ किसी तरह का अन्याय रालोसपा बर्दाश्त करने वाला नहीं है. अगर एनडीए सरकार के लोगों ने व्यवसायियों पर अन्याय करना बंद नहीं किया तो रालोसपा आंदोलन करने को बाध्य होगी. 

आज भाजपा के युवा मोर्चा परैया के प्रखंड उपाध्यक्ष पंकज कुमार गुप्ता, मनीष कुमार, मिथिलेश कुमार, राहुल कुमार गुप्ता, दीपक कुमार गुप्ता, सुरेंद्र प्रसाद, रोहित कुमार सिंह, अंकित कुमार गुप्ता, विकास कुमार गुप्ता, ललन कुमार गुप्ता, मोहम्मद अनवर सेठ सहित सैकड़ों लोगों ने रालोसपा की सदस्यता ग्रहण किया. 

इस मौके पर पार्टी के युवा नेता नागमणि सिंह, परैया पंचायत अध्यक्ष ओम प्रकाश गुप्ता, मनोज कुमार सहित काफी लोग उपस्थित थे. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News