बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में पढ़ाई, कमाई ,दवाई सिंचाई, सुनवाई और कार्रवाई ठेंगे पर,डपोरशंखी सरकार के खिलाफ लोजपा ने स्टैंड लेने में देर कर दी - अभिषेक झा

बिहार में पढ़ाई, कमाई ,दवाई सिंचाई, सुनवाई और कार्रवाई ठेंगे पर,डपोरशंखी सरकार के खिलाफ लोजपा ने स्टैंड लेने में देर कर दी - अभिषेक झा

PATNA : बिहार में विधानसभा चुनाव की तेजी से हो रही तैयारियों के बीच बस सियासी दलों ने भी एक दूसरे पर हमला तेज कर दिया है. बयानों का दौर चालू हो गया है. इसी सिलसिल में लोजपा ने एक बार फिर से नीतीश सरकार पर हमला किया है.

रालोसपा के प्रदेश मुख्य प्रव क्ता अभिषेक झा ने कहा है कि यह कदम कदम पर कुशासन में लिप्त सरकार को जनता की समस्याओं के निदान से रत्ती भर भी दरकार नहीं है । बिहार हर मोर्चे पर पिछड़ा साबित हो रहा है। 15 वर्षों की सरकार बिहार के लिए कुछ नहीं कर पाई जिसका परिणाम है कि बिहार बीमारू राज्य की श्रेणी में पहुंचा गया।

वर्तमान बिहार में पढ़ाई, कमाई, दवाई , सिंचाई ,सुनवाई और कार्रवाई की कोई व्यवस्था नहीं है। जनता त्राहिमाम कर रही है।हाल के दिनों में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान और उनकी पार्टी ने बिहार की वस्तु स्थिति को कुछ मुद्दों पर सही से दर्शाया है और जेडीयू की नाकामियों को भी गिनाया है।

हालांकि एनडीए के अंदर क्या खींचतान चल रही है इस पर कोई विशेष टिप्पणी नहीं की जा सकती है लेकिन लोजपा ने जो स्टैंड बिहार की बदहाली पर लिया है वह ठीक है लेकिन उनको यह स्टैंड और पहले लेना चाहिए था।बिहार की जनता अब झूठे वादों और ढकोसलों से तंग आ चुकी है और इस बार बिहार की बदहाली के जिम्मेदार लोगों का सफाया चुनाव में हो जाएगा।

Suggested News