रालोसपा ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, कहा लव- कुश की जोड़ी साथ आ गयी तो 2025 में भी सरकार नहीं बना पाएंगे

रालोसपा ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, कहा लव- कुश की जोड़ी साथ आ गयी तो 2025 में भी सरकार नहीं बना पाएंगे

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव के बाद राष्ट्रीय लोक समता पार्टी में टूट का सिलसिला लगातार जारी है. आज भी करीब 200 कार्यकर्त्ता और पदाधिकारी रालोसपा का दामन छोड़कर राजद में शामिल हो गए. उधर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव माधव आनंद ने कहा की राष्ट्रीय लोक समता पार्टी उपेन्द्र कुशवाहा के नेतृत्व में पूरी तरह एकजुट है. उन्होंने कहा की तेजस्वी यादव ने जो ट्विट किया. वह उनकी हताशा को दिखाता है. 

उन्होंने कहा की वे जानते हैं की लव कुश की जोड़ी अगर साथ आ गयी तो 2020 में वे सरकार नहीं बना पाए. 2025 में भी वह सरकार नहीं बना पाएंगे. उन्होंने कहा की कुछ लोग के जाने से आरएलएसपी को कोई फर्क नहीं पड़ता है. उपेन्द्र कुशवाहा और मजबूत हुए हैं. उन्होंने कहा की तेजस्वी यादव अपने पार्टी को संभालिये. मेरी पार्टी की चिंता मत कीजिये. मेरी पार्टी पूरी तरह एकजुट है.  

बताते चलें की तेजस्वी यादव ने रालोसपा नेताओं के राजद में शामिल होने के बाद ट्विट किया की रालोसपा के संस्थापक सदस्यों, प्रदेश अध्यक्ष, प्रधान महासचिव,प्रदेश प्रकोष्ठों के अध्यक्ष, राष्ट्रीय,प्रांतीय और बिहार इकाई के प्रमुख नेताओं द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को पार्टी से निष्कासित कर रालोसपा का राजद में विलय करने पर सभी का हार्दिक स्वागत और धन्यवाद. इसके बाद सियासत गर्म हो गयी है.



Find Us on Facebook

Trending News