RLSP का सीएम पर बड़ा हमला, कहा-देख तेरे सुशासन की क्या हालत हो गई है नीतीशजी..कितना बदल गया बिहार..

RLSP का सीएम पर बड़ा हमला, कहा-देख तेरे सुशासन की क्या हालत हो गई है नीतीशजी..कितना बदल गया बिहार..

PATNA : राजधानी पटना में बड़े कारोबारियों में एक पुरुषोत्तम कुमार गुप्ता की हत्या के बाद एक बार फिर सीएम नीतीश विपक्ष के निशानें पर आ गए हैं। हत्या को लेकर आरएलएसपी नेताओं ने सीएम नीतीश पर तंज कसा है। पार्टी ने सीएम नीतीश पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि ....देख तेरे सुशासन की क्या हालत हो गयी नीतीशजी.....कितना बदल गया बिहार........

वहीं आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश से सवाल किया है कि क्या अब सीएम हाउस पर गोली चलेगी तब मुख्यमंत्रीजी की नींद खुलेगी? कुशवाहा ने कहा है कि अब तो अपराधियो को गोली चलाने के लिए सिर्फ मुख्यमंत्री आवास ही बचा रह गया है। 

उन्होनें नीतीश से सवाल किया कि क्या यही सुशासन है? उपेन्द्र कुशवाहा ट्वीट करते हुए कहा है कि   अब बिहार के लोगों की ईश्वर ही रक्षा कर सकते हैं।  

बता दें कि बीती रात बाइक सवार अपराधियों ने पटनाके बड़े कारोबारियों में से एक पुरुषोत्तम कुमार गुप्ता कोगोली मारकर हत्या कर दी थी। 

शहर के सबसे ज्यादा सुरक्षित और हाई सिक्यूरिटी वाले फ्रेजर रोड में अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब डाक बंगला चौराहे पर स्थित पाल केक होम के मालिक पुरुषोत्तम गुप्ता अपनी बाइक से घर लौट रहे थे। पुरुषोतम के पास रुपए से भरा बैग था। वह जैसे ही फ्रेजर रोड स्थित यूथ हॉस्टल के समीप पहुंचे, एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर उनकी बाइक को रोक लिया। अपराधी जबरन उनसे  बैग छीनने लगे और विरोध करने कर उनके सीने में गोली मार दी। 

घटना में गंभीर रुप से घायल पुरुषोतम को पीएमसीएच ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News