बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RLSP प्रवक्ता अभिषेक झा का डिप्टी सीएम पर अटैक, कहा- बिहार के प्रवासी मजदूरों और छात्रों को लायबिलिटी समझते हैं सुशील मोदी

RLSP प्रवक्ता अभिषेक झा का डिप्टी सीएम पर अटैक, कहा-  बिहार के प्रवासी मजदूरों और छात्रों को लायबिलिटी समझते हैं सुशील मोदी

पटना :  बिहार के बाहर फंसे लोगों को वापस लाने के मुद्दे पर बिहार की सियासत लगातार गरमा रही है. रालोसपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता अभिषेक झा ने सुशील कुमार मोदी के उस बयान पर आपत्ति जताई है जिसमें मोदी ने कहा है कि बिहार की सरकार के पास इतनी बसें या संसाधन नहीं है जिससे बिहार से बाहर फंसे मजदूरों,छात्रों या पर्यटकों को बिहार वापस लाया जा सके.

रालोसपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके "येस मैन" श्री सुशील कुमार मोदी  की मंशा अब साफ स्पष्ट हो रही है. बिहार की सरकार पहले लॉक डाउन के नियमों का बहाना देकर बाहर फंसे लोगों की मदद नहीं करना चाहती थी लेकिन ऐसी परिस्थिति में अन्य राज्यों की सरकारों ने बेहतर काम करके दिखाया. अब जब विपक्ष के दबाव में ही सही केंद्र सरकार ने लॉक डाउन के नियमों में संशोधन किया तब यह लोग कहते हैं कि बिहार के पास संसाधन नहीं है.

रालोसपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि जिस तरह से विपक्ष के चौतरफे दबाव में बिहार की सरकार को फैसले लेने पड़ रहे हैं उसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए हम बिहार की सरकार को मजबूर कर देंगे कि वह हमारे मजदूर भाइयों और छात्रों को सकुशल घर ले आए.

Suggested News