नवादा विस से रालोसपा उम्मीदवार धीरेंद्र कुमार ने किया जनसंपर्क, कहा- हम शिक्षा, स्वास्थ्य और कृषि के क्षेत्र में करेंगे बेहतर काम

नवादा विस से रालोसपा उम्मीदवार धीरेंद्र कुमार ने किया जनसंपर्क, कहा- हम शिक्षा, स्वास्थ्य और कृषि के क्षेत्र में करेंगे बेहतर काम

नवादा... नवादा विधानसभा क्षेत्र से रालोसपा उम्मीदवार धीरेंद्र कुमार उर्फ धीरू शर्मा ने कई गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान वह अपने समर्थकों के साथ गांव पहुंचे। इस दौरान कई गांव में उनका भव्य स्वागत किया गया। मौके पर लोगों से रालोसपा उम्मीदवार धीरेंद्र कुमार ने एक बार समर्थन दिए जाने की अपील की।

उन्होंने कहा कि नवादा विधानसभा में कई क्षेत्रें में विकास कार्य आज भी पूरी तरह बाधित है। जन समस्याओं से लोग पूरी तरह जूझ रहे हैं, परंतु इसके बावजूद इन समस्याओं से निजात को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा। ऐसे में इस बार कुशल हाथों में नेतृत्व सौंपी जानी जरूरी है। शिक्षा व्यवस्था को लेकर हमारी सरकार लगातार आवाज उठाती आ रही है और हम इस जिला में शिक्षा के भी काम बड़े पैमाने पर करेंगे। 

उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मौका दिया जाता है तो शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि सहित अन्य क्षेत्रों में भी बेहतर विकास को लेकर पूरी कटिबद्धता दिखाई जाएगी। जनसंपर्क अभियान के दौरान रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव राहुल कुमार, जिलाध्यक्ष महेंद्र कुशवाहा, रविंद्र कुशवाहा, रंजीत कुशवाहा, सुमन कुमार सहित कई अन्य लोग मौजूद थे।


Find Us on Facebook

Trending News