बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ROAD ACCIDENT : तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आकर साइकिल सवार की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

ROAD ACCIDENT : तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आकर साइकिल सवार की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

HAJIPUR : खबर वैशाली के महनार अनुमंडल अंतर्गत तीसरी से है जहां नयागंज 28 टोला के पास तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से साइकिल पर जा रहे युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक बुरी तरह घायल हो गया, जिसे महनार सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क पर शव रखकर जाम कर दिया और मुआवजे की मांग को लेकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की जिसके चलते हाजीपुर महनार मार्ग पर वाहनों का परिचालन घंटों ठप हो गया। 

लोगों का कहना है कि घनी आबादी वाले इलाके से यह मार्ग गुजरती है लेकिन इससे मार्ग में कहीं भी स्पीड ब्रेकर नहीं है, न हीं वाहनों के स्पीड पर नियंत्रण रखने के लिए प्रशासन ने कोई ठोस कदम उठाए हैं। जिसके चलते आए दिन यहां दुर्घटनाएं हो रही हैं। जिसमें हर महीने दो-तीन लोगों की जानें चली जाती है, लेकिन प्रशासन अभी तक लापरवाह बना हुआ है, ऐसे में ग्रामीणों ने प्रशासन से हाजीपुर महनार मार्ग के बीच वाहनों के तेज रफ्तार पर नियंत्रण करने का नियम बनाने व इस मार्ग पर घनी बस्ती वाले इलाके में स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की है। साथ ही मृतक के परिजन को भी उचित मुआवजा देने की मांग की गई।

 बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर सका जाम उठाया तब जाकर मामला शांत हुआ मृतक की पहचान अस्थाई मनोज कुमार के रूप में हुई है ग्रामीणों ने प्रशासन से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए सड़क पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की है



Suggested News