बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्रिकेट मैच देख रहे लड़के को हाइवा ने कुचला, मौत से गुस्साये लोगों ने जमकर काटा बवाल

क्रिकेट मैच देख रहे लड़के को हाइवा ने कुचला, मौत से गुस्साये लोगों ने जमकर काटा बवाल

MUNGER : मुंगेर में सड़क हादसे में बच्चे की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल काटा। करीब 4 घंटे तक सुल्तानगंज-देवघर मुख्य मार्ग पर आवागमन बाधित रहा। बाद में तारापुर के एसडीओ उपेंद्र सिंह के आश्वासन पर जाम हटाया गया। परिजनों को तत्काल बीस हजार रुपये की सहायता राशि दी गयी है। 

बता दें कि हाइवा से 12 साल के बच्चे की मौत हो गयी थी। पुलिस ने हाइवा को जब्त कर लिया है और फरार ड्राइवर की तलाश में छापेमारी कर रही है। तारापुर थाना इलाके के शांति नगर मोड़ के पास यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। मृत बच्चे का नाम दिलखुश था। वो खैरा गांव के रहनेवाले फंटूश सिंह का बेटा था।    

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लड़का शांतिनगर मोड़ के पास सड़क किनारे अपनी साइकिल खड़ाकर क्रिकेट मैच देख रहा था। तभी सुलतानगंज से तारापुर की ओर तेज गति से आ रही हाइवा ने उसे कुचल डाला। गंभीर रूप से घायल बच्चे को तारापुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। 

दुर्घटना के बाद हाइवा चालक ने थोड़ी दूर पर हाइवा खड़ा कर फरार हो गया। गुस्साये ग्रामीणों ने मृत बालक के शव को सड़क पर रखकर दिया और चालक की गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। बाद में एसडीओ के समझाने-बुझाने पर लोगों ने जाम हटाया। 


Suggested News