नवादा में दर्दनाक सड़क दुर्घटना, दो की मौत 5 घायल

नवादा में दर्दनाक सड़क दुर्घटना, दो की मौत 5 घायल

नवादा: जमुई पथ पर थाना क्षेत्र के डुमरावां मुसहरी के समीप मारुति और बाइक की ज़ोरदार टक्कर हो गई। इस दर्दनाक घटना में बाइक सवार तौहीद की मौत हो गई, जबकि तनवीर गंभीर रुप से जख्मी है। दोनों नवादा नगर के मुगल आधार मोहल्ले के निवासी बताए गए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार युवक नवादा से पकरीबरावां की ओर आ रहे थे। इसी बीच नवादा की ओर जा रही मारुति सुजुकी से टक्कर हो गई। जिसमें बाइक पर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

घटना के बाद मारुति पर सवार लोग गाड़ी छोड़कर भाग निकले। दोनों को इलाज के लिए पीएससी में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया। वहां से भी दोनों की हालत चिंताजनक देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया। पटना ले जाने के क्रम में तौहीद की मौत हो गयी। इधर घटना की जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष संजय कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों वाहनों को जप्त कर लिया।

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पटना-रांची पथ पर केंदुआ मोड़ के समीप सड़क दुर्घटना में एक की मौत वह चार घायल हो गए मृतक की पहचान रजौली निवासी शंकर कुमार के रूप में की गई है। ट्रक चालक ने बताया कि देर रात गेहूं लोड ट्रक व बालू लोड ट्रक में भीषण टक्कर हुई इस दौरान दोनों ट्रक में 4 लोग थे चारों लोग घायल हो गए।वहीं रोड के साइड में खड़े खलासी शंकर की दर्दनाक मौत हो गई। जिसे पुलिस पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

Find Us on Facebook

Trending News