पटना में अनियंत्रित बोलेरो ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे के बाद चालक गाड़ी लेकर फरार

पटना में अनियंत्रित बोलेरो ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे के बाद चालक गाड़ी लेकर फरार

पटना : पालीगंज में तेज रफ़्तार का कहर जारी है. आए दिन तेज रफ्तार के कारण हो रही सड़क दुर्घटना में कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है. ताजा मामला पालीगंज अनुमंडल के रानीतलाब थाना के रानीतलाब मोड़ की है. जहां तेज गति से जा रही बोलेरो ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें  बाइक सवार शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद चालक बोलेरो लेकर भागने में सफल रहा.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि रानीतलाब थाना के अमवाइनार गाँव निवासी रंगीला यादव अपने बाइक पर सवार होकर जा रहा था. तभी तेज रफ़्तार से जा रही बोलेरो ने जोड़दार टक्कर मार दी,  जिसमें शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया.

हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी और घायल युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना के PMCH रेफर कर दिया गया है. हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने पटना औरंगाबाद NH 139 को जाम कर जमकर हंगामा किया. गुस्साए ग्रामीण सड़क पर स्पीड ब्रेकर बनाने सहित तेज रफ्तार वाहनों पर कार्यवाई करने की मांग की. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच ग्रामीणों को शांत कराया 

Find Us on Facebook

Trending News