पटना में सड़क हादसा : बिहटा-मनेर NH पर ट्रक और टेंपो में भिड़ंत, पांच लोग घायल

पटना में सड़क हादसा : बिहटा-मनेर NH पर ट्रक और टेंपो में भिड़ंत, पांच लोग घायल

पटना. बिहटा-शुक्रवार को बिहटा-मनेर NH30 मुख्य मार्ग के कोरहर गांव के पास ट्रक और टेंपो में आमने-सामने टक्कर में टैंपू में सवार चालक सहित सात लोग जख्मी हो गये। घटना इतनी जबरदस्त थी कि आसपास के लोग जब तक पहुंचते तब तक ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। हालांकि भाग रहे ट्रक के खलासी को ग्रामीणों के सहयोग से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। टैंपू में सवार सभी घायल लोगों को स्थानीय लोगों ने रेफ़रल अस्पताल बिहटा में लाया, जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सात लोगों में से पांच लोगों को रेफर कर दिया।

वहीं घायलों की पहचान देवकुली मुसहरी निवासी स्व.दिनेश मांझी की पत्नी सीता देवी, नौबतपुर थानाक्षेत्र के पितवास गांव निवासी बड़े मांझी की पत्नी झुनिया देवी, बभनलई गांव निवासी सखी चंद मांझी का पुत्र रुदल मांझी, ऑटो ड्राइवर की पहचान अमरुधीया टोला निवासी जमाई पासवान का पुत्र पंचम कुमार के रूप में हुई है। साथ ही घायल बच्चों की पहचान बड़े माझी का पुत्र करन कुमार, सृष्टि कुमारी एवं विक्की कुमार के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार टैंपू में सभी सवार बभनलई  गांव से अपने परिवार के श्राद्ध  काम से लौटकर देवकुली मुसहरी जा रहे थे। इसी दौरान को कोरहर गांव के पास मनेर तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में जबरदस्त टक्कर मार दी। फिलहाल डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सात घायलो में से पांच लोगों को रेफर कर दिया, जिसमें दो बच्चा का स्थिति काफी गंभीर है।

Find Us on Facebook

Trending News