बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में भीषण सड़क हादसा : मार्शल और ट्रक के बीच आमने-सामने टक्कर में 2 की मौत, 2 गंभीर रुप से जख्मी

सीतामढ़ी में भीषण सड़क हादसा : मार्शल और ट्रक के बीच आमने-सामने टक्कर में 2 की मौत, 2 गंभीर रुप से जख्मी

Sitamarhi : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई है। वहीं दो लोग गंभीर रुप से जख्मी है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के स्थित सीतामढ़ी- मुजफ्फरपुर मार्ग पर एक मार्शल और ट्रक के बीच जोरदार आमने सामने कि टक्कर  हुई। इस   घटना में एक चौकीदार समेत दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दो शख्स गंभीर रुप से ज़ख़्मी हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक रुन्नी सैदपुर थाना क्षेत्र के मानिक चौक गाँव निवासी  गाड़ी मालिक सुरेंद्र झा, वीर कुमार महतो, बिनोद साहनी एवं चौकीदार मो मोकिम अपने निजी काम से मुज़फ़्फ़रपुर से अपने घर मानिक चौक मार्शल गाड़ी से आ रहे थे। इसी दरम्यान कोआही चौक पेट्रोल पम्प के नज़दीक ट्रक ने टक्कर मार दी।

इस घटना में चौकीदार मो मोकिम एवं बिनोद साहनी की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी।जबकि सुरेंद्र झा एवं वीर कुमार महतो गम्भीर रूप से ज़ख़्मी हो गए।

सूचना मिलते ही रुन्नी सैदपुर थाना पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर लाश को पोस्टमार्टम में भेज दिया एवं घायलों को मुज़फ़्फ़रपुर भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

Suggested News