ऑटो को पीकअप ने मारी टक्कर, एक ही परिवार से सात लोग घायल, एक ने गंवाई जान

ऑटो को पीकअप ने मारी टक्कर, एक ही परिवार से सात लोग घायल, एक ने गंवाई जान

  पटना।राजधानी पटना के फतुहा से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। जहां एक बार फिर से सड़क पर कुहासे के कारण रफ्तार का कहर देखने को मिला है। फतुहा के कोल्हर पुल के पास भीषण सड़क दुर्घटना की खबर है। यहां यात्रियों से भरे ऑटो को तेज रफ्तार पिकअप ने ठोकर मार दी, जिसमें फतुहा के वलवा के रहनेवाले एक परिवार के सात सदस्य बुरी तरह से घायल हो गए हैं। वहीं इस हादसे में आठ साल की बच्ची की मौत हो गई है।  

श्राद्ध कार्यक्रम से लौट रहा था परिवार

बताया गया कि हादसे में घायल परिवार कराय परसुराय जिला नालन्दा से एक श्राद्ध कार्यक्रम से अपने ऑटो से बापस अपने घर फतुहा के वलवा आ रहा था तभी अचानक कोल्हर पुल के पास एक पिकअप मालवाहक गाड़ी ने पीछे से उस ऑटो में जबरदस्त टक्कर मार दी। जिसके बाद उस ऑटो में सभी लोग सड़कों पर जा गिरे। इस दुर्घटना में एक आठ वर्षीय लडक़ी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी व करीब सात अन्य लोग जख्मी हो गए हैं जिसमे दो की हालात बहुत ही चिंताजनक बतायी जा रही है।

फतुहा थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी घायलों को फतुहा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया जिसके बाद pmch के लिए सभी को इलाज़ हेतु रेफर कर दिया गया है।हालांकि इस ऑटो में एक पुरुष दो महिला के अलावे सभी छोटे छोटे बच्चे सवार थे। फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंच मामले की जांच कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News