बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छठ पूजा का सामान लेकर जा रहे शख्स को अनियंत्रित ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत

 छठ पूजा का सामान लेकर जा रहे शख्स को अनियंत्रित ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत

MOTIHARI : छठ पूजा के लिए सामान लेकर साईकिल से घर जा रहे एक अधेड़ व्यक्ति को अनियंत्रित ट्रक में कुचल डाला, जिससे मौके पर ही शख्स की मौत हो गई. घटना पूर्वी चंपारण के पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के मधुबन रोड की है. मृतक की पहचान सिरहा पंचायत स्थित मठिया गाँव के रहने वाले विशु साह के रूप में हुई है. इस घटना के बाद से शख्स के घर में कोहराम मच गया है.

घटना के बाद ट्रक चालक को स्थानीय लोगो ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने घंटो पकड़ीदयाल-मधुबन रोड को जाम कर दिया. बताया जाता है कि विशु साह पकड़ीदयाल में मजदूरी कर करके अपने परिवार को पालन-पोषण करता था. घर में छठ पूजा के लिए वे पर्व का सामान लेकर साईकिल से घर जा रहे थे. तभी मधुबन रोड में पीछे से तेज गति में आ रहे ट्रक ने उन्हें ठोकर मारते हुए सड़क पर ही कुचल दिया.जिस कारण घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई.

इस घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो उठे और सड़क को जाम कर मृतक के परिजन के लिए मुआवजा की मांग करने लगे. सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और प्रखंड स्तरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजन को उचित मुआवजा देने का आश्वासन दिया. उसके बाद लोगो ने जाम हटाया और मृतक के शव को उठने दिया.पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

Suggested News