बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रक और बाइक में आमने-सामने टक्कर, बाइक सवार गंभीर रुप से घायल

ट्रक और बाइक में आमने-सामने टक्कर, बाइक सवार गंभीर रुप से घायल

Chapra : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक बालू लदे ट्रक और बाइक में हुई टक्कर में बाइक सवार गंभीर रुप से घायल हो गया है। घायल युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के मशरक थाना क्षेत्र स्थित मलमलिया-सिवान एसएच-73 पर देवरिया बाजार के समीप बालू लदे ट्रक और बाइक में सीधी टक्कर हो गई। इस घटना में बाइक सवार युवक गंभीर रुप से घायल हो गया।  

घायल युवक को बीच सड़क पर तड़पता देख देवरिया गांव निवासी मोनू सिंह ने फौरन उसे निकटतम निजी शारदा क्लीनिक में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। घायल युवक की पहचान सिवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के बैजू बरहोगा गांव निवासी अमरजीत नट के 18 वर्षीय पुत्र दीपक नट के रूप में हुई है। 

बताया जा रहा है कि दीपक बाइक मशरक पूरब टोला गांव निवासी संजय नट के यहां जा रहा था उस दौरान बालू लदे ट्रक से देवरिया बाजार के समीप टक्कर हो गई। इस घटना में जहां दीपक गंभीर रुप से घायल हो गया, वही बालू लदा ट्रक सड़क किनारे गढ़े में पलट गया। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही मशरक थाना पुलिस पहुंच घायल युवक के परिजनों को घटना की सूचना दी और बालू लदे ट्रक को चालक सहित और क्षतिग्रस्त बाइक को अपने कब्जे में ले लिया।

मशरक से कंहैया की रिपोर्ट

Suggested News