बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हर घर नल जल वाले राज्य की राजधानी पटना में पानी के लिए सड़क पर की आगजनी

हर घर नल जल वाले राज्य की राजधानी पटना में पानी के लिए सड़क पर की आगजनी

 PATNA : पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के दरियापुर गोला वार्ड 42 में पेयजल की बढ़ती समस्या को लेकर लोग आगजनी कर वार्ड पार्षद के खिलाफ अपना आक्रोश जाहिर किया है घंटो से सड़क पर आगजनी कर पानी नहीं तो रास्ता नहीं की मांग को लेकर वार्ड 42 पार्षद के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया है।

 फिलहाल इस मामले को लेकर कदम कुआं थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने के प्रयास में जुट गई है,बीच सड़क योगा के प्रदर्शन से यातायात की समस्या उत्पन्न हो गई है वही बड़ी संख्या में लोगों ने बीच सड़क हंगामा करते हुए जल्द पानी नहीं तो रास्ता नहीं की मांग को लेकर हंगामा करते नजर आ रहे हैं।

 लोगों ने आरोप लगाया है कि वर्तमान 42 के पार्षद इनकी पेयजल की समस्या को कई बार आग्रह करने के बाद भी नहीं पूरा कर पा रहे हैं और बढ़ती भीषण गर्मी के बीच पेयजल की समस्या और भी गहरा सकती है जिसको लेकर लोग आक्रोशित हैं>

सरकार के दावे खोखले

बिहार में नीतीश सरकार की सबसे महत्वपूर्ण योजना में शामिल है नल जल योजना। जिसको लेकर कहा जाता है कि प्रदेश के हर जिले में यह योजना पूर्ण हो गई है और नियमित रूप से पेयजल उपलब्ध कराई जा रही है। लेकिन राजधानी पटना में पानी को लेकर प्रदर्शन सरकारी दावे की असलियत बताते हैं।

Suggested News