बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लुटेरों ने पिस्तौल की नोंक पर घरवालों को बनाया बंधक, कीमती जेवरात समेत 3 लाख के सामान लूटे

लुटेरों ने पिस्तौल की नोंक पर घरवालों को बनाया बंधक, कीमती जेवरात समेत 3 लाख के सामान लूटे

नालंदा : नालंदा में पिस्तौल की नोंक पर लुटेरों न एक घर से कीमती जेवरात समेत तीन लाख रुपये के सामान लूट लिए। लूट की ये वारदात दीपनगर थाना इलाके के सिपाह गांव की है जहां एक कारोबारी के घर पर कुछ बदमाशों ने लूट-पाट की। लुटेरे मौका देखकर कारोबारी के घर में घुसे और घरवालों को पिस्तौल की नोंक पर बंधक बना लिया। उसके बाद लुटेरों ने पूरे घर को खंगाल डाला। बताया जा रहा है कि लुटेरों ने कारोबारी के घर से जेवरात समेत करीब तीन लाख रुपए के सामान लूट लिए।


ROBBERS-LOOTED-3-LAKHS-INCLUDING-PRECIOUS-JEWELS-IN-NALANDA-POLICE-INVESTIGAION-IS-ON3.jpg

लूट-पाट करने के बाद बदमाशों ने घर के सभी सदस्यों को एक कमरे में बंद कर दिया और फरार हो गये। बाद में काफी देर तक जब कारोबारी के घर का दरवाजा नहीं खुला तब आसपास के ग्रामीणों को शक हुआ। किसी तरह ग्रामीणों ने कारोबारी के घर के दरवाजे को तोड़ा और घर के भीतर गए। घरवालों के हाथ-पैर बंधे हुए थे। ग्रामीणों ने घरवालों को बंधन से आजाद करवाया और वारदात की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी लोगों से पूछताछ के बाद मामला दर्ज कर लिया। 

ROBBERS-LOOTED-3-LAKHS-INCLUDING-PRECIOUS-JEWELS-IN-NALANDA-POLICE-INVESTIGAION-IS-ON2.jpg

पुलिस ने बताया कि कारोबारी अनुज कुमार के घर देर रात छत के सहारे छह बदमाश हथियारों से लैस होकर घर के भीतर घुस गए और लूटपाट की। बदमाशों ने कारोबारी अनुज कुमार, उनकी पत्नी पिंकी देवी और बच्चों को हथियार दिखा कर पहले डराया और फिर सभी के हाथ-पैर बांध दिए। पुलिस ने बताया कि लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही वारदात में शामिल सभी बदमाशों को पकड़ लिया जायेगा। 

Suggested News