पटना में दिन दहाड़े महिला से लाखों के आभूषण झपटकर भागे लुटेरे, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा वारदात

पटना में दिन दहाड़े महिला से लाखों के आभूषण झपटकर भागे लुटेरे, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा वारदात

पटना. राजधानी में पुलिस की गश्ती पर एक बार फिर से सवाल उठा है. दिनदहाड़े दोपहर में एक पचास वर्षीय महिला को टारगेट कर छिनतई की घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए. ताजा मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के नाला रोड स्थित नीलकमल बैगल स्टोर के पास का है. यहाँ बीच दोपहर बाजार से मिठाई खरीद कर घर जा रही सरिता देवी को दो अपराधियों ने अपना शिकार बना कर लाखो के सोने के आभुषण पर हाथ साफ़ कर दिया.

पीड़िता की माने तो वो बाजार से मिठाई खरीद घर वापस जा रही थी. तभी एक युवक उसके पास छपरा जाने की बात कह उससे बातो में उलझा दिया. इतने में एक दूसरा युवक उसके पास पहुँच उसने भी अपने बातो में उलझना शुरू कर दिया और पीडिता को अपने गहने उतारने की बात कह उसे डराने लगा. पीड़िता की माने तो वो माजरा समझ गई और उसने सोने की चेन देने से इंकार किया.

बावजूद इसके दोनों झपटमारों ने जबरन पीड़िता के सोने के चेन को अपने हाथो में झपट लिया और पीड़िता को एक रुमाल की गठरी को उसके हाथो में थमा भाग निकला. पीड़िता की माने तो वो काफी डर गई थी. वही झपटमारों के जाने के बाद उसने रुमाल खोलकर देखा तो दंग रह गई. पीड़ित सरिता देवी अपने नाला रोड स्थित सुलक्षणा पैलेश आवास पहुँच अपने परिजनों को पूरी कहानी बतलाई जिसके बाद परिजनों ने कदमकुआं थाना पहुँच अपराधियों के सीसीटीवी सहित लिखित में आवेदन दिया. 

फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर झपटमारों की तलाश में जुटी है .


Find Us on Facebook

Trending News