पटना में ट्रक ड्राइवर से लूटपाट और गोली मारने का खुलासा, पुलिस ने तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार, दो पिस्टल और जिंदा कारतूस भी बरामद

पटना में ट्रक ड्राइवर से लूटपाट और गोली मारने का खुलासा, पुलिस ने तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार, दो पिस्टल और जिंदा कारतूस भी बरामद

पटना. पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को लूट के दौरान गोली मारने के मामले का खुलासा किया है। इस दौरान पुलिस ने घटना में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने अपराधियों के कब्जे से दो पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस और एक बाइक बरामद की है।

मामले की जानकारी देते हुए पटना पूर्वी एसपी प्रमोद कुमार ने बताया की पटना के गोपालपुर थाना क्षेत्र के अजीमचक इलाक़े के गोलू होटल के समीप तीन अज्ञात अपराधियों ने लूट के दौरान 23 वर्षीय ट्रक चालक मो. शहजाद अहमद को गोली मार फरार होने का मामला सामने आया था। इसके बाद पटना वरिय पुलिस अधीक्षक ने नगर पुलिस अधीक्षक पूर्वी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर गोपालपुर थाना की पुलिस के साथ इस घटना की गंभीरता को देखते हुए घटना में शामिल तीन अपराधियों को गिरफतार किया है।

पूर्वी एसपी प्रमोद कुमार की माने तो तीनों अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में गोपालपुर थाना क्षेत्र के अजीमचक उषा मार्टिन स्कुल के पास इकट्ठा हुए थे, जिसकी सुचना के आलोक में पुलिस ने घेराबंदी करते हुए तीन अपराधियों कुंदन कुमार उर्फ़ सिंघानिया, सन्नी उर्फ़ सनकी और मोनू को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास काफी लंबा रहा है। कई घटनाओं को अंजाम अपराधियों ने हाल के दिनों में दिया था। अपराधियों के पास से पुलिस ने 2 पिस्टल, 5 जिन्दा कारतूस और एक बाइक को बरामद किया है।


Find Us on Facebook

Trending News