Big Breaking : वैशाली में जदयू प्रदेश अध्यक्ष के पेट्रोल पंप पर लूट, अपराधियों ने फायरिंग भी की

Big Breaking : वैशाली में जदयू प्रदेश अध्यक्ष के पेट्रोल पंप पर लूट, अपराधियों ने फायरिंग भी की

वैशाली. जिले के महनार के महिंदवारा से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां अपराधियों ने जदयू प्रदेश अध्यक्ष के पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। लूट के दौरान अपराधियों ने फायरिंग भी की है। इससे आसपास में दहशत फैल गयी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। 

वैशाली के महनार में बेखौफ बदमाशों ने जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के पेट्रोल पंप से 15 हजार रुपये लूट लिए हैं और एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने दो राउंड फायरिंग भी की है। घटना महनार थाना क्षेत्र के महिंदवारा स्थित कृति फ्यूल किसान सेवा केंद्र पेट्रोल पंप की है। बताया जा रहा है कि जंदाहा की तरफ से एक बाइक पर सवार तीन अपराधी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने पहुंचे। नोजल मैन ने बाइक में पेट्रोल भर दिया और जब पैसा मांगा तो अपराधियों ने फायरिंग कर दी और नोजल मैन से 15 हजार रुपया लूट कर समस्तीपुर के पटोरी की तरफ भाग निकले।

घटना की सूचना मिलते ही महनार थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने रही है, ताकि अपराधियों की पहचान की जा सके। इस विषय में नोजल मैन अजय कुमार ने बताया कि अपराधियों ने तेल मांगा तो तेल दिए। इसके बाद पैसा मांगने गए तो फायरिंग करना शुरू कर दिया। तीनों एक बाइक पर सवार था। उसने बताया कि तीन में से दो लड़के के पास हथियार था। 15 हजार रुपया बैग में था। बैग लेकर वह फरार हो गया। दो राउंड फायरिंग की गयी।

उसने बताया कि अपराधी जंदाहा की तरफ से आया था और पटोरी की तरफ चला गया। बता दें जिस पेट्रोल पंप लूट की घटना अपराधियों ने हथियार के बल पर अंजाम दिया है, वह पेट्रोल पंप जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के भाई के द्वारा संचालित की जाती है। इसके ऑनर उमेश कुशवाहा बताए गए हैं।


Find Us on Facebook

Trending News