बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

24 घंटे के अंदर लूट कांड का खुलासा : लूटी गई पिकअप वैन के साथ चार अपराधी गिरफ्तार, मोबाइल, पिस्तौल और देसी कट्टा भी बरामद

24 घंटे के अंदर लूट कांड का खुलासा : लूटी गई पिकअप वैन के साथ चार अपराधी गिरफ्तार, मोबाइल, पिस्तौल और देसी कट्टा भी बरामद

PATNA : पटना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पटना के गौरीचक पुलिस ने 24 घंटे के भीतर एक बड़े लूट कांड का खुलासा किया है। इसमें पुलिस ने लूटी गई सामानों के साथ चार अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने देसी कट्टा मोबाइल गोली सहित कई सामानों को भी बरामद किया है।

बता दें कि शुक्रवार की देर शाम गौरीचक थाना के बिहटा सरमेरा रोड पर मराठी गांव के पास अपराधियों ने हथियार के बल पर पिकअप वैन को लूट लिया था। लूटी गई पिकअप वैन का नंबर बीआर 01 जीजी 3 407 है जिस पर किराना का सामान लाता था। अपराधियों ने हथियार के बल पर ड्राइवर को अपने कब्जे में लेकर किराना से भरी पिकअप वैन को लूट कर फरार हो गया था। पुलिस की छानबीन में कई अहम सुराग मिले। पुलिस ने पहले सरपंच कुमार उर्फ दीपक 20 वर्ष और उसके सहयोगी परशुराम उर्फ विपिन को जोकि नालंदा के रहने वाले हैं। इन लोगों की गिरफ्तारी कुछ निशानदेही के आधार पर की गई। 

पूछताछ के क्रम में पहले तो अपराधियों ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया लेकिन पुलिस की दबिश बढ़ाते ही अपराधियों ने इस लूट कांड का खुलासा कर दिया। लूट कांड का खुलासा होते ही पुलिस ने इस मामले में अन्य दो अपराधी चंद्रिका कुमार एवं राजीव रंजन को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके पास से लुटती गई पिकअप वैन जिसमें किराने के सामान भरे थे बरामद कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने स्कॉर्पियो गाड़ी को भी बरामद कर लिया है जिस गाड़ी से अपराधी लूटपाट की घटना को अंजाम दिया करते थे। पुलिस ने हाईवे पर लूटने वाले अपराधियों के पास से 3 मोबाइल , एक देसी कट्टा और गोली भी बरामद किया है।

Suggested News