बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में CSP संचालक से लूट का हुआ खुलासा, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

कटिहार में CSP संचालक से लूट का हुआ खुलासा, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

कटिहार. जिले के पहले कुर्सेला थाना क्षेत्र में सीएसपी संचालक से हुई लूट की वारदात को पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि सीएसपी संचालक बैंक से दो लाख रुपये निकाल कर घर लौट रहा था. इस दौरान रास्ते में बदमाशों ने हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद पीड़ित सीएसपी संचालक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी.

बता दें कि तीन दिन पहले कुर्सेला थाना क्षेत्र के पंचगाछी के पास सीएसपी संचालक विनय कुमार सिंह से दो लाख रुपये की लूट हुई थी. बताया जा रहा है कि सीएसपी संचालक बैंक से दो लाख रुपये निकालकर घर लौट रहा था. इस दौरान मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने बंदूक के बल पर घटना को अंजाम दिया था. इसके बाद पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी.

मामले की जांच करते हुए पुलिस सीसीटीवी के आधार पर गाड़ी के नंबर की पहचान करते हुए आरोपी तक पहुंची. साथ ही दो आरोपियो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, पकड़े गए आरोपीयों ने घटना में अपनी संगलिप्ता भी स्वीकार कर ली है. इस दौरान पुलिस घटना में इस्तेमाल की गयी बाइक के साथ 4200 रुपये नगद बरामद किया. वहीं मामले में अब भी दो और आरोपियों की तलाश की जा रही है.




Suggested News