पटना में ऑर्टिफिशियल ज्वेलरी शॉप में लूट का खुलासा, गहने व हथियार के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

पटना में ऑर्टिफिशियल ज्वेलरी शॉप में लूट का खुलासा, गहने व हथियार के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

पटना. कंकड़बाग थाना क्षेत्र के ज्वेल कार्ट और गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अनिशाबाद स्थित वैष्णवी ज्वेलर्स में लूट की घटना का पटना पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से आर्टिफिशियल ज्वेलरी, सोने के गहने, दो पिस्टल और सात जिंदा कारतूस भी जब्त किया है। साथ ही पुलिस आरोपियों से एक बाइक भी जब्त की है। बदमाशों ने 18 दिसंबर को इस लूट की वारदात को अंजम दिया था। इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग भी की थी।

लूट के दौरान अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिस युवक की हत्या हुई थी, उसका नाम मनीष कुमार था। हत्या एक कॉमर्शियल कॉम्प्लेक्स में चल रहे ऑर्टिफिशियल ज्वेलरी शॉप के अंदर की गई थी। आंखों के सामने हुई पति की हत्या से पत्नी बदहवास है। वारदात रविवार रात 8:15 बजे की है। वहीं ज्वेलर्स के स्टाफ सचिन कुमार के सिर पर पिस्टल के बट से मार कर उसे घायल कर दिया था।

वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से अपराधी फरार हो गए। मनीष पटना में अगमकुआं थाना के तहत कुम्हरार इलाके का रहने वाला था। कंकड़बाग में ज्वेल कार्ट नाम की ज्वैलरी शॉप में मनीष की वाइफ खुशबू जॉब करती है। हर रोज की तरह मनीष अपनी वाइफ को घर ले जाने के लिए खुद आया था। खुशबू अपने पति मनीष के साथ घर जाने के लिए बाहर निकल रही थी। इस दौरान बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया था।


Find Us on Facebook

Trending News