बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े विजया बैंक लूटा, राजा बाजार ब्रांच की घटना

पटना में हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े विजया बैंक लूटा, राजा बाजार ब्रांच की घटना

PATNA : राजधानी पटना में अपराधियों ने दिनदहाड़े  पॉश इलाके में बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना पटना के दानापुर इलाके के गोला रोड की है जहां अपराधियों ने विजया बैंक को निशाना बनाते हुए लूट की इस घटना को अंजाम दिया। जिस बैंक में ये घटना हुई है वो रूपसपुर थाना इलाके के रंजन पथ में है।   गोला रोड स्थित विजया बैंक में 5 की संख्या में रहे हथियारबंद अपराधियों ने बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान अपराधियों ने गन प्वाइंट पर बैंक के कर्मचारियों को बंधक बनाया और लगभग तीन लाख रूपये कैश लूट लूट कर फरार हो गये।

ROBBERY-IN-RAJA-BAZAR-BRANCH-OF-VIJAYA-BANK3.jpg

 लूट की इस घटना के दौरान अपराधियों ने विरोध करने पर बैंक मैनेजर और कैशियर को मारकर घायल कर दिया। अपराधियों ने सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया। पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल में जुटी है। दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना से पटना पुलिस भी सकते में है। राजधानी में दिनदहाड़े हुई बैंक लूट की घटना को लेकर लोगों में दहशत का माहौल है।  सभी लुटेरे नकाबपोश थे। अपराधियों ने बैंक कर्मचारियों का मोबाईल फोन भी तोड़ दिया।

ROBBERY-IN-RAJA-BAZAR-BRANCH-OF-VIJAYA-BANK2.jpg

इस घटना ने एक बार बिहार में अपराधियों के बढ़ते मनोबल और पुलिस-प्रशासन की नाकामी को दर्शाया है। घटना के बाद पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पूरे शहर में नाकेबंदी कर सघन जांच कर रही है। मौके पर पहुंचे पटना के एसएसपी मनु महाराज ने कहा बैंक लूट की घटना गंभीर मामला है जल्द ही अपराधियों को पकड़ा जाएगा।

Suggested News