बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सासाराम में माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में लूट की वारदात, बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर 6.19 लाख रुपये लूट लिये

सासाराम में माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में लूट की वारदात, बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर 6.19 लाख रुपये लूट लिये

सासाराम. बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के डेहरी रोड में एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इस दौरान अपराधियों ने 6 लाख 19 हज़ार रुपए लूट कर फरार हो गये। इस दौरान अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मियों के साथ मारपीट भी की।

वारदात के बारे में बताया जाता है कि बिक्रमगंज बाजार में स्थित 'भारत फाइनेंशियल इंक्लूजन' लिमिटेड नामक कंपनी के कार्यालय में 6 की संख्या में हथियारबंद अपराधी पहुंचे और बदाशों ने कार्यालय में मौजूद सभी 5 कर्मियों पर बंदूक तान दी। इस दौरान अपराधियों ने 6 लाख 19 हजार 9 सौ 71 रुपये  लूट लिये और तीन बाइक से फरार हो गए।

वहीं भागने के दौरान एक महिला ग्राहक से भी 35 हज़ार 5 सौ रुपये भी छीन लिये। फाइनेंस कंपनी के प्रबंधक अशोक कुमार ने बताया कि सभी लुटेरों के हाथ में हथियार था और लोगों के साथ मारपीट भी कर रहे थे। सूचना मिलते ही बिक्रमगंज के डीएसपी शशि भूषण सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है।


Suggested News