बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हथियार के बल पर ग्रामीण चिकित्सक के घर से नौ लाख से ज्यादा की लूट, रात में सूचना देने के बाद अब तक नहीं पहुंची पुलिस

हथियार के बल पर ग्रामीण चिकित्सक के घर से नौ लाख से ज्यादा की लूट, रात में सूचना देने के बाद अब तक नहीं पहुंची पुलिस

CHHAPRA : मढौरा थाना क्षेत्र के देवबहुआरा में नहर के समीप स्थित एक मकान में गुरुवार की रात नकाबपोश डकैतों ने एक ग्रामीण चिकित्सक के घर लूट की घटना को अंजाम दिया है। करीब 9 की संख्या में आये नकाबपोश लुटेरों ने एक ग्रामीण चिकित्सक के घर में जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान लुटेरों ने चिकित्सक के घर से लाखों के नगदी और गहने लूूट लिए और रात के अंधेरे में फरार हो गए। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद भी पुलिस अब तक मौके पर नहीं पहुंची है। जिसको लेकर परिवार में रोष जाहिर किया गया है।

घटना बीती रात की बताई जा रही है। जब ग्रामीण चिकित्सक मनोज ठाकुर का पूरा परिवार सोया हुआ था। इसी दौरान लुटेरों के गैंग ने वहां दस्तक दी और  घर के बाहर दरवाजे पर लगी जंजीर को तोड़कर अंदर घुस गए। इस दौरान वह सोए अवस्था मे गृह स्वामी मनोज ठाकुर के रूम में प्रवेश कर गये और रिवाल्वर के बल पर पूरे घर मे लूट का तांडव मचाया, वही घर के रखे नगदी, गहने आदि लेकर चले गये। गृह स्वामी मनोज ठाकुर व उनकी पत्नी आशा देवी ने बताया कि गहने व नगद सहित तकरीबन 9 लाख की लूट हुई है।

रात एक बजे दी गई पुलिस को जानकारी, लेकिन अब तक नहीं पहुंची

परिवार के लोगों ने बताया कि  सूचना पर देर रात्रि 1 बजे मढौरा थाना की पुलिस पहुँची, और सुबह में आकर जांच का आश्वासन दिया , लेकिन अब तक पुलिस नही पहुँच पाई है। घटना को लेकर परिजन दहशत में है। 

Suggested News