पटना में महालक्ष्मी ज्वेलरी दुकान में लूट का खुलासा, पुलिस ने 9 अपराधियों को किया गिरफ्तार, हथियार व भारी मात्रा में चांदी बरामद

पटना में महालक्ष्मी ज्वेलरी दुकान में लूट का खुलासा, पुलिस ने 9 अपराधियों को किया गिरफ्तार, हथियार व भारी मात्रा में चांदी बरामद

पटना. गर्दनीबाग थाना पुलिस ने 3 जून को महालक्ष्मी ज्वेलरी दुकान में दिनदहाड़े लूट की घटना को खुलासा किया है। मामले में पुलिस ने 9 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने अपराधी के कब्जे से एक देसी रिवॉल्वर, दो जिंदा कारतूस देसी पिस्टल, दो बाइक, 45 चांदी का सिक्का, 16 जोड़ी शादी का पायल, 10 चांदी के बिस्कुट एक सोने का नथिया-टीका, चाकू और मोबाइल 8 बरामद किये हैं।

पटना के वरीय पुलिस अधिक्षक के आदेश पर पटना मध्य के एसपी के नेतृत्व में मामले की जांच के लिए विशेष टीम का गठन किया गया था। इस टीम में सहायक पुलिस अधीक्षक सचिवालय और गर्दानीबाग थे। 3 जून को अनिसाबाद पुलिस कॉलोनी मुख्य सड़क पर स्थित महालक्ष्मी ज्वेलर्स की दुकान में हथियार से लैस अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था।

मामले को लेकर सिटी एसपी सेन्ट्रल ने बताया की रवि चौहान इस घटना का मुख्य सरगना है। अपराधी पेंटिंग और ड्रावर का काम करने वाला है। इस लूट के मामले में पुनपुन के रहने वाले राजेश कुमार भी पुलिस गिरफ्ता में आया है, जिसने लूट की वारदात को अंजम देने के लिए अपनी बाइक लाया था। इस पर पुनपुन थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गयी थी।

दरअसल 3 जून को महालक्ष्मी ज्वेलर्स दुकान में अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपनी बाइक को छोड़कर फरार हो गया था। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी। इसी आधार पर अपराधियों की पहचान की गई थी। पुलिस ने इस मामले में कुल 9 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में लूट के सोना खरीदने वाला सोनार राहुल को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं घटना में शामिल एक अपराधी अभी भी फरार चल रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News