सीएम के गृह जिले में चोरों की चांदीः 48 घंटे में 3 घरों में लूट से हड़कंप, बैंक प्रबंधक के बाद एसडीओ कर्मचारी के सूने घर को बनाया निशाना

सीएम के गृह जिले में चोरों की चांदीः 48 घंटे में 3 घरों में लूट से हड़कंप, बैंक प्रबंधक के बाद एसडीओ कर्मचारी के सूने घर को बनाया निशाना

NALANDA: बिहार में अगर कहीं अपराध अपने चरम पर है, तो वह जिला नालंदा है। सीएम के गृह जिले से ज्यादा अब इसे अपराधियों के गढ़ के रूप में जाना जाने लगा है। नगर थाना इलाके में सक्रिय बदमाशों ने पिछले 48 घंटे के भीतर चोरी के तीसरी बड़ी घटना को अंजाम दिया है। जिले में बैंक प्रबंधक के सूने घर को निशाना बनाने के बाद अगला शिकार बने हैं एसडीओ ऑफिस के कर्मी। 

घटना बिहार थाना क्षेत्र के सुंदरगढ़ मोहल्ले में घटी है। बता दें, थाने से कुछ मीटर की ही दूरी पर मौजूद एसडीओ ऑफिस के कर्मचारी के घर को चोरों ने बड़े आराम से खंगाला और अपने मतलब का सामान बांधकर चलते बने। सुंदरगढ़ मोहल्ले के निवासी दीपक कुमार ने बताया कि शनिवार को वह अपने पूरे परिवार के साथ ससुर के श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए नवादा गए थे। मंगलवार सुबह जब नवादा से वापस लौटे तो मुख्य दरवाजे का ताला खोलते ही दंग रह गए। घर के सभी कमरों का ताला टूटा हुआ था और कपड़े इधर-उधर बिखरे पड़े थे। चोरों ने बड़े इत्मीनान से एक-एक कमरे को खंगाला और जेवरात और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। उन्होनें बताया कि चोर छत के सहारे घर में घुसे और सभी कमरों में रखी अलमारियों को तोड़कर लगभग 15 लाख के सोने-चांदी के जेवरात और 35 हजार नगद को चुरा लिया है।

दीपक कुमार बिहारशरीफ अनुमंडल कार्यालय में क्लर्क के पद पर कार्यरत हैं। चोरी की सूचना मिलते ही डीएसपी और नगर थानाध्यक्ष मौके पर पहुच कर छानबीन में जुट गए हैं। वहीं मामले को लेकर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा । इसके पूर्व नगर थाना क्षेत्र के गढ़पर शादी वाले घर में चोरी हुई थी। तो वही बैगनाबाद में बंद पड़े बैंक प्रबंधक के घर से भी लाखों की चोरी की घटना घट चुकी है। जिसका पुलिस अभी तक उद्भेदन नहीं कर सकी है। अब एसडीओ ऑफिस के क्लर्क के घर लाखों की चोरी की वारदात से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे है।

Find Us on Facebook

Trending News