टीम इंडिया का ये स्टार बल्लेबाज भी करना चाहता था खुदकुशी, खुद की बालकनी से कूदने का बनाया था प्लान

टीम इंडिया का ये स्टार बल्लेबाज भी करना चाहता था खुदकुशी, खुद की बालकनी से कूदने का बनाया था प्लान

Desk: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुशांत सिंह की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए भारतीय क्रिकेटर रोबिन उथप्पा ने कहा है कि अगर आप ठीक नहीं हो तो यह बुरी बात नहीं है और जरूरी है कि हम उस पर चर्चा करें जो हमारे अंदर चल रहा है.

बता दें कि एक बार खुद रॉबिन उथप्पा ने बताया था कि वह अपने करियर में दो साल तक डिप्रेशन में रहे. इस दौरान वह आत्महत्या के ख्यालों से जूझते रहे. आखिरकार क्रिकेट ही एकमात्र वजह थी, जिसने उन्हें ‘बालकनी से कूदने’ से रोका. ऐसी चर्चाएं हैं कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन से जूझ रहे थे. रॉबिन उथप्पा ने ट्वीट किया, 'समझ से परे. आप जिस दर्द से गुजरे हो उसके बारे में सोच भी नहीं सकता. मेरी दुआएं आपके परिवार और दोस्तों के साथ हैं. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. रॉबिन उथप्पा ने आगे लिखा मैं इसे बार-बार नहीं दोहरा सकता. हम जो महसूस कर रहे हैं उसके बारे में बात करने की जरूरत है. हम जितना समझते हैं उससे ज्यादा मजबूत होते हैं. अगर आप ठीक नहीं हैं तो कोई बात नहीं है.

हाल ही में रॉबिन उथप्पा ने राजस्थान रॉयल फाउंडेशन के लाइव सत्र ‘माइंड, बॉडी एंड सोल’ में कहा था, 'डिप्रेशन में रहने के कारण एक बार मैंने सोचा कि दौड़कर जाऊं और बालकनी से कूद जाऊं, लेकिन किसी चीज ने मुझे रोके रखा. उथप्पा ने कहा कि इस समय उन्होंने डायरी लिखना शुरू किया.

भारत के लिए 46 वनडे और 13 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके उथप्पा को इस साल आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स ने 3 करोड़ रुपये में खरीदा था. कोरोना वायरस महामारी के कारण आईपीएल स्थगित कर दिया गया है. 

Find Us on Facebook

Trending News