बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहिणी जी....ललन चाचा से पूछने से अच्छा दोनों 'मामा' से ज्ञान ले लें, शिल्पी-गौतम रेप व हत्याकांड के बारे में जरूर पूछ लें-JDU

रोहिणी जी....ललन चाचा से पूछने से अच्छा दोनों 'मामा' से ज्ञान ले लें, शिल्पी-गौतम रेप व हत्याकांड के बारे में जरूर पूछ लें-JDU

PATNA: जेडीयू ने लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्या को आईना दिखाया है। लगे हाथ जदयू ने सलाह भी दे दिया है। जेडीयू ने लालू की बेटी रोहिणी से कहा कि ललन चाचा से पूछने से बेहतर है आप अपने दोनो मामा जी से थोड़ा और ज्ञान ले लें। जेडीयू के प्रवक्ता अभिषेक झा ने रोहिणी आचार्या को जबरदस्त घेरा है।

जेडीयू प्रवक्ता ने रोहिणी के मां-बाप के काल की खोल दी पोल

जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि महिला सशक्तिकरण के नाम पर बिहार ने लालू-राबड़ी राज में तांडव देखा था वो भूला नहीं है। लालू राबड़ी राज में चाहे वो शिल्पी गौतम बलात्कार और हत्याकांड हो या गीता विश्वास बलात्कार कांड। न जाने कितने ऐसे मामलों में आपके लोगों की संलिप्तता होती थी। लेकिन आपको वह सब नहीं याद आएगा. क्योंकि आप तो सत्ता भोगी और सत्ता लोभी लोगों के साथ पली बढ़ी हैं. समय-समय पर अपनी शब्दावली से अपने राजनैतिक संस्कार का परिचय देती रहती हैं। अभिषेक झा ने कहा कि लगता है मीसा दीदी से राज्यसभा सीट छीनने के लिए आप कुछ भी करने को तैयार हैं।

रोहिणी ने ललन सिंह पर किया था कटाक्ष

दरअसल लालू प्रसाद की बेटी ने ट्वीट कर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर तंज कसा था। रोहिणी ने कहा था कि 90 से पहले का याद कौन दिलाएगा ललन चाचा? जब गरीब को दबाया जाता था उनके ज़मीन जोरू पे आप लोग राज करते थे .90 के बाद तुम जैसे लोगों से ग़रीबों को लड़ने का अपना आवाज़ दिया लालू यादव ने तो दर्द तो होगा ही . रहा अंतरी के दाँत वाले की,तो आपको भी पता है .

Suggested News