बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहित मर्डर केस का खुलासा: चचेरे भाई ने कहा- दोनों को देखा था अंधेरे में गंदी हरकत करते हुए इसलिए ठोक दिया

रोहित मर्डर केस का खुलासा: चचेरे भाई ने कहा- दोनों को देखा था अंधेरे में गंदी हरकत करते हुए इसलिए ठोक दिया

पटना : राजधानी पटना में रोहित की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. रोहित की हत्या लव अफेयर के चक्कर में हुई. पुलिस ने यह खुलासा किया है कि रोहित की गर्लफ्रेंड के चचेरे भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर रोहित की हत्या की.

रोहित को बहन से साथ देखा था आपत्तिजनक हालत में
रोहित का मर्डर करने वाले प्रेमिका के चचेरे भाई आरव ने बताया कि उसके घर वालों को रोहित और उसकी बहन के बीच अफेयर का पता चल गया था. घर वालों ने आरव की बहन का घर से निकलना मना कर दिया था लेकिन वारदात से कुछ दिनों पहले रोहित और उसकी बहने अंधेरे में आपत्तिजनक हालत में मिलते पकड़े गए थे. आरव का कहना है कि उसी दिन रोहित के मर्डर का प्लानिंग सेट कर दी थी.

गर्लफ्रेंड के सामने मेरी चचेरे भाई ने मारी गोली
रोहित मर्डर केस में पकड़े गए आरव का कहना है कि उस रात रोहित और अपनी बहन के बीच हुई बातचीत को मैंने सुन लिया था. दोनों ने चुपके से मिलने का प्लान बनाया था. जैसे ही रोहित 10 बजे रात में चोरी से मेरी बहन से मिलने रामजीचक आया मैंने बहन के सामने रोहित के जांघ में गोली मारी और  फिर दोस्तों के साथ मिलकर उसे बाइक पर बैठाकर गंगा घाट ले जाकर कनपट्टी और सिर में गोली मारी और हमलगो वहां से फरार हो गए.

पुलिस ने रोहित मर्डर केस से जुड़े आरव और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. एसएसपी उपेन्द्र शर्मा का कहना है कि प्रेम प्रसंग में नाराज चचेरे भाई आरव ने दोस्तों के साथ मिलकर इस मर्डर की वारदात को अंजाम दिया है. इनके पास से हथियार और जिंदा कारतूस भी बरामद कर लिया गया है.



Suggested News