रिमझिम हत्याकांड का मुख्य आरोपी रोहित पुलिस हिरासत में, बालू कारोबार में पैसे के विवाद में शूटर से करायी थी मर्डर, आज हो सकता है बड़ा खुलासा

रिमझिम हत्याकांड का मुख्य आरोपी रोहित पुलिस हिरासत में, बालू कारोबार में पैसे के विवाद में शूटर से करायी थी मर्डर, आज हो सकता है बड़ा खुलासा

PATNA : राजधानी पटना में डॉ. विश्वजीत चतुर्वेदी की पत्नी व पार्लर संचालक रिमझिम चतुर्वेदी की हत्याकांड मामले में नया खुलासा हुआ है। यह बात सामने आयी है कि रिमझिम कई बिजनेस में पैसा लगाये हुए थी। इसमें बालू कारोबार भी शामिल है। इसी में पैसा के विवाद को लेकर शूटर से रिमझिम की मर्डर करायी गयी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में अब तक कुल शूटर समेत 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है। इसमें एक शख्स पटना का है तो बाकी लोग पटना के पालीगंज के रहने वाले हैं। रिमझिम चतुर्वेदी हत्याकांड का मास्टरमाइंड रोहित कुमार बालू माफिया है।

 सूत्र के अनुसार रोहित कुमार के गिरफ्तारी तय है। इसके अलावा जिस कार से रिमझिम को नौबतपुर ले जाया गया था। उसके मालिक कमल को भी पालीगंज से हिरासत में लिया गया है। पुलिस की छानबीन में यह भी बातें सामने आई है कि रिमझिम चतुर्वेदी का पटना में बालू , सीमेंट, गिट्टी, मार्बल सहित ब्यूटी पार्लर का व्यापार था। पटना के नौबतपुर में जिस वक्त पुलिस ने रिमझिम चतुर्वेदी का शव बरामद किया था उस वक्त रिमझिम के पैर में टैटू , हाथ में कंगन, मांग में सिंदूर इस बात के संकेत दे रहे थे कि रिमझिम की हत्या लूटपाट के क्रम में नहीं हुई है। पुलिस ने रिमझिम के पार्लर के आसपास के कई सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। इसी क्रम में पुलिस को कई अहम सुराग मिले। पुलिस ने इन सुराग के आधार पर पालीगंज जलपुरा निवासी बालू माफिया रोहित कुमार को धर दबोचा। रोहित के साथ रहने वाले एक युवक को भी पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किया। पुलिस ने जब इन दोनों को कड़ाई से पूछताछ की तो पहले तो इन दोनों ने इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया लेकिन जैसे ही पुलिस ने इन दोनों पर थर्ड डिग्री पुलिसिया दबाव बनाना शुरू किया वैसे ही इन दोनों ने इस हत्याकांड से जुड़े सभी राज को धीरे-धीरे उगलना शुरू कर दिया। 

शूटरों से कराई गई थी रिमझिम की हत्या

इस मामले में यह भी बात सामने आई के रिमझिम चतुर्वेदी को बालू के व्यापार को लेकर रोहित कुमार ने सुपारी देकर रिमझिम चतुर्वेदी को शूटरों से हत्या कराई थी। पुलिस रोहित से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान रोहित ने कहा कि रिमझिम चतुर्वेदी से बालू का पैसा का विवाद चल रहा था। इसके बाद रोहित ने इस वारदात को सुपारी देकर रिमझिम चतुर्वेदी को शूटरों से मर्डर की घटना को अंजाम दिया। संभावना है कि शनिवार को पटना पुलिस इस पूरे कांड का खुलासा कर देगी। 

मालूम हो कि गुरुवार की अहले सुबह नौबतपुर के शेखपुरा बांध स्थित सौंडिक पर सड़क के किनारे खेत में रिमझिम की लाश मिली थी। घटना के बाद से ही रिमझिम चतुर्वेदी हत्याकांड पटना पुलिस के लिए एक चुनौती बना था। पुलिस इस हत्याकांड को जल्द से जल्द आम लोगों के सामने लाना चाहते थे। पुलिस के 2 दिन की कड़ी मेहनत रंग लाई और पुलिस इस हत्याकांड के तहत तक लगभग पहुंच चुकी है। अब पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि आखिर कितने पैसे कि सुपारी देकर शूटरों से रिमझिम चतुर्वेदी की हत्या कराई गयी थी और कितने लोग इस वारदात में शामिल है। हालांकि कोई भी अधिकारी इस घटना के बारे में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। एसएसपी ने कहा कि अभी तक कोई ठोस सबूत नहीं मिला है।

Find Us on Facebook

Trending News