बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहतास में अपराधियों ने बरसाई गोलियां, सिक्योरिटी कंपनी के दो गार्ड को लगी गोली

रोहतास में अपराधियों ने बरसाई गोलियां, सिक्योरिटी कंपनी के दो गार्ड को लगी गोली

Rohtas: जिले के अकोढ़ीगोला में अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो लोगों को जख्मी कर दिया. अपराधियों ने निजी सिक्योरिटी कंपनी के दो गार्ड को गोली मार दी. घायल ब्रजेश सिंह तथा विनय कुमार सिंह को इलाज के लिए अकोढ़ीगोला के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. 

ब्रजेश सिंह के पैर में गोली लगी है, जबकि विनय के कंधे में गोली लगी है. बताया जाता है कि अकोढीगोला में एक निजी सिक्योरिटी कंपनी का कार्यालय हैं. उसी कार्यालय के पास कुछ सिक्योरिटी गार्ड अपना वेतन लेने के लिए खड़े थे, इसी दौरान बाइक सवार नकाबपोश हथियारबंद अपराधी आए तथा ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. फायरिंग होते ही लोग इधर-उधर भागने लगे. इस फायरिंग में दो सिक्योरिटी गार्ड को गोली लग गई. दोनों की स्थिति सामान्य है.

इस गोलीबारी में घायल ब्रजेश सिंह एवं विनय कुमार सिंह ने बताया कि नकाबपोश बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. वो लोग कुछ समझ नहीं पाए. आनन-फानन में बेतरतीब इधर-उधर भागने लगे इसी भगदड़ में उन लोगों को गोली लग गई. दहशत के मारे वो लोग बेहोश हो गए. स्थानीय लोगों ने अस्पताल ले जाकर उन दोनों को भर्ती कराया. अपराधी किस मकसद से आए थे तथा अंधाधुंध फायरिंग के पीछे उनका क्या इरादा था? कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका है.

Suggested News