बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रक मालिक से मांगी 30 हजार की रिश्वत, पैसा लेते पुलिस का वीडियो वायरल

ट्रक मालिक से मांगी 30 हजार की रिश्वत, पैसा लेते पुलिस का वीडियो वायरल



रोहतास: रोहतास जिला मे पुलिस का रिश्वत लेते हुए एक वीडियो सामने आया है. वीडिओ में नोखा थाने में पदस्थापित दारोगा सुनिल कुमार सिंह एक ट्रक मालिक से 12 हजार रूपये ले रहे है. यह मामला सामने आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई है. 

ROHTAS-POLICE-INSPECTOR-VIDEO-VIRAL2.JPG
जानकारी के अनुसार बताया जाता कि नोखा के सर्वोदय नगर के रहने वाले अजय कुमार सोनी जब एक ट्रक मैकेनिक के यहाँ अपने ट्रक का टायर बदलवा रहे थे तो नोखा थाना की गाड़ी से दारोगा सुनिल कुमार सिंह पहुँचे तथा उस टायर को चोरी का बताते हुए जप्त कर थाना लेकर चले गए. जानकारी के बाद जब ट्रक मालिक थाना पहुँचा और उसने जानकारी ली तो उसे बताया गया कि आपका टायर चोरी का है इसलिय जप्त कर लिया गया है. उसके बाद ट्रक मालिक  ने प्रमाण दिया कि सभी टायर उसकी ही गाड़ी का है और वह उसे बदलवाने के लिए मैकेनिक के यहाँ ले गया था. 
<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/bVslCTa7fNY" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

ROHTAS-POLICE-INSPECTOR-VIDEO-VIRAL3.JPG
जिसके बाद ट्रक के टायर वापस करने के लिए उससे 50 हजार रूपये की मांग की गयी. उससे कहा गया कि थाना में  सामान आ जाने के बाद मुफ्त में नहीं छोडा जाता है. जिसके बाद 30 हजार रूपये पर डील फाइनल हुई. ट्रक मालिक ने सब इंस्पेक्टर सुनिल कुमार सिंह को तत्काल 12 हजार रूपये देते हुए विडियो बना लिया. गौरतलब है कि जब पुलिस को पता चला कि इस रूपये के लेन देन का विडियो बन गया है तो आनन-फानन मे उनलोगों ने ट्रक मालिक अजय के अलावे उसके एक छोटे भाई पर केस दर्ज कर लिया और मैकेनिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस वीडियों के सत्यता का चैनल पुष्टी नही करता है.  इस मामले मे रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह ने कहा कि वीडियो की जाँच की जा रही है और जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी. 

Suggested News