टिकट कटने के बाद फूट-फूटकर रोने लगे राजद विधायक, वीडियो वायरल

टिकट कटने के बाद फूट-फूटकर रोने लगे राजद विधायक, वीडियो वायरल

MUZAFFARPUR : चुनाव आयोग के चुनाव की तिथियों के ऐलान के बाद बिहार में सियासी पारा चढ़ने लगा है. पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. अब उम्मीदवार पूरी तरह चुनावी मैदान में कूद गए हैं. लेकिन कई नेता जो पार्टी से टिकट मिलने की उम्मीद लगाये बैठे थे और पार्टी ने उन्हें निराश कर दिया. उनके सामने विकट परिस्थिति उत्पन्न हो गयी है. 

Advertisement:

ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरपुर में सामने आया है. जहाँ राजद के एक विधायक का विडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें विधायक जी फूट-फूटकर रो रहे हैं. दरअसल यह विडियो औराई के राजद विधायक प्रोफ़ेसर सुरेन्द्र राय का है. जिन्हें पार्टी ने इस बार टिकट से वंचित कर दिया है.

दरअसल टिकट कट काटे जाने से नाराज लालू की पार्टी के विधायक जी अपने समर्थकों के साथ बैठक कर रहे थे. इसी बीच वो इमोशनल हो गये. इस दौरान विधायक जी ने रोते हुए ही अपने समर्थकों को संबोधित किया. औराई के कल्याणपुर स्थित विधायक जी के आवास पर 7 अक्टूवर को उनके समर्थक जुटे थे.  जिनको विधायक जी संबोधित कर रहे थे. पार्टी के दिवंगत नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के नजदीकी माने जाने वाले प्रोफेसर सुरेन्द्र राय ने पिछले चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को हराया था. लेकिन इस बार वो दोबारा टिकट नहीं ले सके. इस बीच सोशल मीडिया में राजद नेता के बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ने की चर्चा हो रही है. 

बताते चले की उन्हें टिकट नहीं देने के लिए क्षेत्र के लोगों ने पटना में प्रदर्शन किया था. बताया जा रहा है की राजद विधायक को लेकर लोगों में नाराजगी थी. उन्हें टिकट नहीं देने की अपील की जा रही थी.  

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News