बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रॉ (RAW) के सबसे खतरनाक 1970 मिशन पर बनने जा रही फिल्म, लीड रोल में दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

रॉ (RAW) के सबसे खतरनाक 1970 मिशन पर बनने जा रही फिल्म, लीड रोल में दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

DESK: हिंदुस्तान-पाकिस्तान के रिश्तों पर बॉलीवुड में ना जाने कितनी ही फिल्में बनायीं गयीं है. जिनके जरिए भारत की शौर्य गाथा को जोर-शोर से बताया गया है. अब वो फिल्में चाहें 'ग़दर' हो या 'मिशन कश्मीर' फिल्मों के जरिये हमेशा ही भारत-पाकिस्तान के रिश्ते को दर्शाया गया है . उसी तरह एक बार फिर बॉलीवुड ने एक कदम और उठाया है और रॉ (RAW ) के सबसे खतरनाक मिशन पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं.

बता दें की 1970 में घटी सत्य घटना पर आधारित एक फिल्म बनने जा रही है जिसका नाम 'मिशन मजनू' रखा गया है. जिसमें एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को लीड रोल में लेने की तैयारी है. आपको यह भी बता दें की ये फिल्म उन जांबाजों की कहानी है जिन्होंने देश के लिए काफी बलिदान दिए लेकिन लाइमलाइट से हमेशा दूर रहे.

मिशन मजनू की कहानी दर्शकों तक पहुंचाने का जिम्मा रोनी सक्रूवाला ने लिया है. जिन्होंने इससे पहले उरी जैसी देशभक्ति से भरी फिल्म को प्रमोट किया था. इस फिल्म के लिए रोनी ने निर्माता अमर बुताला और गरिमा मेहता से हाथ मिलाया है.

मेकर्स की तरफ से मिशन मजनू का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. रॉ  (RAW) एजेंट की भूमिका निभा रहे सिद्धार्थ इस पोस्टर में शानदार दिखाई दे रहे हैं. उनका स्टाइल भी 50 साल पहले वाले जमाने से बिल्कुल मेल खा रहा है.

मिशन मजनू में एक तरफ सिद्धार्थ को बतौर लीड लिया गया है, तो वहीं दूसरी तरफ साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना भी इस मेगा बजट फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. रश्मिका ने बताया कि भाषा उनके लिए कभी भी बाधा नहीं रही है. वे हर उस फिल्म में काम करना चाहती हैं जिसके जरिए वे अपनी ऑडियंस संग कनेक्ट कर सकें. वे मिशन मजनू संग जुड़कर खासा उत्साहित नजर आ रही हैं.

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं. एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने बताया है- ये फिल्म RAW एजेंट की मेहनत को सलाम करती है. उसमे दिखाया जाएगा कि कैसे ये लोग हमारे देश की रक्षा करते हैं और कैसे इस एक मिशन ने भारत-पाक के रिश्तों को हमेशा के लिए बदल दिया था.

सूत्रों के हिसाब से यह बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ इस फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू कर सकते हैं. आपको यह भी बता दें की इससे पहले एक्टर ने अय्यारी में ऑर्मी ऑफिसर का रोल अदा किया था. जानकारी के अनुसार वह अपनी अगली फिल्म शेरशाह में मेजर विक्रम बत्रा के रोल में नजर आएंगे .


Suggested News