रूप बदल कर बिहार पहुंची दिल्ली पुलिस, पहले लिट्टी का मजा लिया, फिर क्रिमिनल को धर दबोचा

रूप बदल कर बिहार पहुंची दिल्ली पुलिस, पहले लिट्टी का मजा लिया, फिर क्रिमिनल को धर दबोचा

बक्सर...दिल्ली पुलिस ने अनोखे अंदाज़ में बीस हजार के इनामी फरार अपराधी को पकड़ा. आप को बता दें भोजपुर जिले के हसनबाजार थाना क्षेत्र के इटीम्हा गांव निवासी चंद्रमा गिरी का पुत्र मिन्टू गिरी पहले दिल्ली में ऑटो चलाता था. मिन्टू गिरी की शादी कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के ढकाइच गांव में शादी हुई थी. पुलिस का कहना है कि दिल्ली में रहने के दौरान उसकी साठगांठ अपराधियों से हो गयी.

 फिर अपराध की घटना को अंजाम देने लगा था. दिल्ली पुलिस के अनुसार मिन्टू गिरी पर दिल्ली के द्बारिका और शालीमारबाग थाना में लूट का एफआईआर दर्ज है. शालीमार थाने में प्राथमिकी 22/2009 और प्राथमिकी 272/2009 दर्ज है. 

इसके अलावा साउथ द्बारिका थाने में दर्ज प्राथमिकी 525/19 में मिन्टू फरार चल रहा था. इस मामले में पुलिस ने बीस हजार का इनाम घोषित किया था. जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच ने बक्सर जिले के डुमरांव स्टेशन के समीप दुकान से उसे उठाया. सादे लिबास में जब दिल्ली पुलिस ने इनामी को उठाया, तो शहर में दुकानदार के अपहरण की खबर फैल गयी. अपहरण की खबर पर डुमरांव पुलिस भी पहले बेचैन हो गयी. छानबीन के दौरान दिल्ली क्राइम ब्रांच का फोन आते ही पूरा मामला साफ हो गया.


Find Us on Facebook

Trending News