रूपेश हत्याकांड में पुलिस की स्पेशल टीम अब बिल्डर और उसकी पत्नी को लिया हिरासत में,पूछताछ जारी

रूपेश हत्याकांड में पुलिस की स्पेशल टीम अब बिल्डर और उसकी पत्नी को लिया हिरासत में,पूछताछ जारी

पटना... इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सी हत्याकांड में पुलिस लगातार हाथ-पांव मार रही है। टेंडर विवाद, पार्किंग विवाद सहित कई मुद्दों को खंगालने के बाद अब जो नया मामला सामने आ रहा है उसके अनुसार हत्याकांड की जांच के लिए बनाई गई स्पेशल टीम ने शनिवार की रात छापेमारी कर खगौल के एक बड़े बिल्डर को हिरासत में लिया है साथ ही उसकी निशानदेही पर राम कृष्णा नगर से बिल्डर की पत्नी और उसके दोस्त को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।सूत्रों की मानें तो बिल्डर उसकी पत्नी व उसके दोस्त से लगातार  पूछताछ की जा रही है।. पुलिस इस प्रयास में लगातार लगी है कि किसी तरह रूपेश हत्याकांड का पर्दाफाश हो।

पुलिस के लिए सिरदर्द साबित हो रहा यह वीवीआइपी हत्याकांड एक चुनौती बना हुआ है ।बताया जा रहा है कि पुलिस हत्याकांड से जुड़े अहम सुराग निकाल पाने में सफल रही है ।अगर यह सच है  तो हत्याकांड की गुत्थी जल्द ही सुलझ जाएगी।  बिल्डर और उसकी पत्नी और उसके दोस्त से पूछताछ के दौरान हत्याकांड से जुड़ी अहम बातें सामने आने के बाद शूटर को आसानी से पकड़ा जा सकता है। हालांकि इसके बारे में कोई भी पुलिस का अधिकारी सीधे तौर पर बताने को तैयार नहीं है।

गौरतलब है कि इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश सिंह की सरेआम हत्या कर दी गई थी। रुपेश से जब ड्यूटी खत्म कर एयरपोर्ट से अपने घर पुनाइचक वापस आ रहे थे उसी दौरान उनके अपार्टमेंट के दरवाजे पर घात लगाए अपराधियों ने शाम 7 बजे गोली मारकर हत्या कर दी थी।इस जघन्य हत्याकांड के करीब 18 दिन बीतने के बाद भी पुलिस अब तक खाली हाथ है। हालांकि लगातार पुलिस पूछताछ में जुटी है। संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर तकरीबन 200 लोगों से पूछताछ भी की गई है। पुलिस के द्वारा कई बिंदुओं पर जांच करने के बाद भी आज तक इस हत्याकांड का खुलासा नहीं हो पाया। सूत्रों की माने तो रूपेश हत्याकांड से जुड़ी गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस ने शनिवार की रात पटना एक बड़े बिल्डर पर भी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि दानापुर के खगौल से इस बिल्डर को उठाया गया है। कल रात से ही बिल्डर और उसकी पत्नी दोस्त से लगातार पूछताछ की जा रही है ।बताया यह भी गया है कि रुपेश हत्याकांड से जुड़े अहम सुराग पाने में पुलिस सफल रही है,लेकिन अभी इंतजार करना होगा।

Find Us on Facebook

Trending News