रोटरी क्लब ने किया चास थाना में पार्क का नवीकरण, डीआईजी और एसपी ने किया पौधारोपण

रोटरी क्लब ने किया चास थाना में पार्क का नवीकरण, डीआईजी और एसपी ने किया पौधारोपण

BOKARO  : चास रोटरी क्लब की ओर से चास थाना परिसर मे पार्क के नवीकरण का उद्घाटन किया गया. इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में कोयलाचंल के पुलिस उप महानिरीक्षक प्रभात कुमार और बोकारो के पुलिस अधीक्षक पी मुरूगन शामिल हुए. चास रोटरी के संस्थापक और अध्यक्ष संजय बैद ने सभी अतिथियों और आगुन्तको का स्वागत करते हुए कहा की चास रोटरी अपने सामाजिक दायित्व के निर्वाहन में सदैव तत्पर है. 

इसी सिलसिले में आज चास थाना परिसर में इस पार्क का नवीकरण कर थाना कर्मियों और आसपास के लोगों को स्वच्छ वातावरण देने का प्रयास किया गया है. इसके बाद डीआईजी और एसपी ने शिलापट्ट का अनावरण किया. उद्घाटन के बाद दोनों ने पार्क में पौधा भी लगाया. 

दोनों अधिकारियों ने अपने संबोधन में चास रोटरी के इस कार्य की जमकर प्रशंसा की. एसपी ने कहा की इस तरह के आयोजन से पुलिस-पब्लिक के बीच संवाद क़ायम होता है और इससे पुलिसिगं और बेहतर होती है. उन्होंने कहा की यह पार्क पुलिसकर्मियों और चासवासियों के लिये रमणीक स्थल के रूप में विकसित होगा. उन्होंने उम्मीद ज़ाहिर की कि आगे भी रोटरी और पुलिस संयुक्त रूप से सामाजिक कार्यो को अंजाम देंगे.

इस मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बहामन टुटी, चास थाना प्रभारी चुनमुन सिंह, माराफारी थाना प्रभारी प्रमोद पाण्डेय और चास रोटरी के संस्थापक ने भी पौधारोपण किया. इस कार्यक्रम को सफल बनाने में चास रोटरी के नरेन्द्र सिंह, चनप्रीत सिंह, विपिन अग्रवाल, विनोद चोपड़ा, रविंद्र मंड, अमन मल्लिक, अमित केजरीवाल, राजकुमार पोद्दार, हरबंस सिंह सलुजा, मनजीत सिंह, कुमार अमरदीप, दीपक अग्रवाल का योगदान रहा.

बोकारो से मृत्युंजय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News