बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वाह ! रोटी -मुर्गा तोड़ रहा है अय्याश रिश्वतखोर इंजीनियर, पटना वाले आका का बैकअप ऐसा कि पुलिस वाले के मर्डर की धमकी देता है अरविंद

वाह ! रोटी -मुर्गा तोड़ रहा है अय्याश रिश्वतखोर इंजीनियर, पटना वाले आका का बैकअप ऐसा कि पुलिस वाले के मर्डर की धमकी देता है अरविंद

पटना : 83 लाख में डिल कर 16 लाख की घूस लेते पकड़ा गया पथ निर्माण विभाग वाला रिश्वतखोर इंजीनियर का ऐंठन कम नहीं हो रहा है. आखिर इस घूसखोर का ऐसा कौन सा आका है जो इसे इतना बैकअप दे रहा है.

पुलिस वाले को देता है जान से मारने की धमकी
नोटों की गरमी या फिर अपने उस आका का बैकअप कहें कि ये रिश्वत खोर पथ निर्माण का इंजीनियर अरविंद कुमार निगरानी के सामने सीजर लिस्ट का फाड़ने लगता है. यही नहीं ये सरेआम पुलिस वाले को धमकी देता है कि बाहर आने के बाद तुझे जान से मार दूंगा. सवाल ये है आखिर इस रिश्वतखोर को वर्दी वाले को धमकी देने की ताकत कौन दे रहा है? खबर के मुताबिक छापे के दिन जब निगरानी ने सीजर लिस्ट पर घूसखोर इंजीनियर से साइन करवाना चाहा तो इसने वो सीजर लिस्ट फाड़ने की कोशिश की और पुलिस वाले को जान से मारने की धमकी दी.

जेल में रोटी मुर्गा का लुत्म ले रहा घूसखोर इंजीनियर
जेल जाते ही तबियत खराब होने के बाद इस बुधवार को सुबह जेल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. सुबह इस घूसखोर इंजीनियर ने खाने में चावल, दाल और सब्जी लिया जबकि आदत से मजबूर इस रिश्वतखोर ने शाम में मुर्गा रोटी की डिमांड की और रात के खाने में रोटी और मुर्गा का लुत्फ लिया.


Suggested News