पटना में राहुल गांधी के रोड शो का रूट बदला, अब इस जगह से शुरू होगा रोड शो...

पटना में राहुल गांधी के रोड शो का रूट बदला, अब इस जगह से शुरू होगा रोड शो...

PATNA : राजधानी पटना में राहुल गांधी के रोड शो का रूट बदल दिया गया है। पटना जिला प्रशासन की तरफ से गांधी मैदान में हेलिकॉप्टर  उतरने की इजाजत नहीं देने की वजह से रोड शो का रूट बदला गया है। हालांकि जो जानकारी मिली है उसके अनुसार सुरक्षा कारणों से रोड़ शो का रूट बदला गया है।

अब दिनकर गोलबंर से शुरू होगा रोड-शो

खबर के मुताबिक अब दिनकर गोलबंर से बुद्धमूर्ति तक ही रोड शो होगा। जिला प्रशासन ने अबतक इतनी दूरी के लिए ही रोड शो की इजाजत दी है। राहुल गांधी का हेलिकॉप्टर राजेन्द्रनगर स्टेडियम में उतरेगा। इसके बाद वे  गाड़ी से दिनकर गोलबंर पहुंचेगे। जिसके बाद रोड शो का कार्यक्रम शुरू होगा।

आपको बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 16 मई को पटना में रोड़ शो करने वाले हैं। पहले यह खबर थी कि उनका हेलिकॉप्टर गांधी मैदान में उतरेगा। इसके बाद वे गांधी मैदान से डाकबंग्ला तक रोड शो करेंगे। लेकिन पटना जिला प्रशासन ने इसकी इजाजत नहीं दी। लिहाजा अब कार्यक्रम  का जगह बदल दिया गया है और अब राहुल गांधी का रोड-शो दिनकर गोलबंर से बुद्धमूर्ति तक का होगा।

बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि राहुल गांधी का रोड़ शो दिनकर गोलंबर से शुरू होकर बुद्धमूर्ति तक जाएगा।

विवेकानंद की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News