बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

करोड़ो की कीमत वाले भैंसा की राजा-महाराजा वालें ठाट, पिता है व्हिस्की

करोड़ो की कीमत वाले भैंसा की राजा-महाराजा वालें ठाट, पिता है व्हिस्की

शरीर में चमक ऐसी की आप नज़रें नहीं हटा पाएंगे. ठाट ऐसी जो राजा-महाराजा की भी ना हो. तकरीबन 9 करोड़ का सांड रोजाना शाम को व्हिस्की पीता है लेकिन सांड की इस आदत से उसका मालिक बिल्कुल भी परेशान नहीं।

इस हरियाणवी सांड का नाम 'युवराज' है और इसकी आदत पर उसके मालिक का कहना है कि वो शराब पीना काफी पसंद करता है और उसके ऐसा करने से उसे सुकून मिलता है।आपको बता दें कि 8 साल के इस सांड की लंबाई 6 फीट है और इसका वजन 1 टन से भी ज्यादा है. सांड़ का मालिक इसके सीमेन (शुक्राणु) बेचकर सालाना एक करोड़ रुपए तक कमाता है. इस भैंस के मालिक का नाम करमवीर सिंह है और इनके पास केवल सुल्तान ही नहीं कुल मिलकर 10 भैंसे है. और सभी के ठाट राजाओं वाले हैं.

ROYAL-LIFE-OF-YUVRAJ2.jpg

सिंह के खाते में सबसे तगड़ा भैंस युवराज है. युवराज का सीमेन 300 रुपए प्रति डोज़ बिकता है और अभी तक युवराज 1.5 लाख बच्चों के पापा बन चुकें हैं, और बच्चें भी अपने पिता की तरह स्ट्रांग हैं. वैसे सारे सांड की देखरेख में मालिक भी कोई कोई कसर नहीं छोड़ता. बाजार में इन भैंसों की कीमत करोड़ रुपए की है. रोजाना व्हिस्की पीने की आदत से मशहूर इस सांड़ के बारे में जानकर लोग काफी हैरान होते हैं. 

ROYAL-LIFE-OF-YUVRAJ3.jpg

युवराज का खान-पान भी राजाओं वाले हैं. 20 किलो दूध और 10-12 किलो फल ये युवराज का रोज़ का डोज़ हैं. युवराज पर रोजाना 25000 रूपये खर्च होते हैं. युवराज को कई अवार्ड्स भी मिले हैं. 

Suggested News