बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आरपीएफ इंस्पेक्टर पत्नी ने सर्विस रिवॉल्वर से पति को मारी गोली, फिर की आत्महत्या की कोशिश

आरपीएफ इंस्पेक्टर पत्नी ने सर्विस रिवॉल्वर से पति को मारी गोली, फिर की आत्महत्या की कोशिश

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : भाटापारा में नियुक्त आरपीएफ इंस्पेक्टर ने रविवार की देर रात थाने में ही अपने पति को अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार दी, जिसके बाद गंभीर रूप से घायल पति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पति को गोली मारने के बाद इंस्पेक्टर ने भी आत्महत्या का प्रयास किया, पर वहां उपस्थित लोगों ने बचा लिया. घटना के पीछे की वजह आपसी विवाद बताया जा रहा है. 

बताया जाता है कि दो साल पहले आरपीएफ इंस्पेक्टर सुनीता मिंज ने रेलवे मे बिल्हा मे पदस्थ दीपक श्रीवास्तव से प्रेम विवाह किया था. दोनों के बच्चे नहीं है जिसे लेकर दोनों में अक्सर विवाद होता रहता था. रविवार की रात सुनीता नाइट ड्यूटी पर थी, तभी देर रात पति दीपक आरपीएफ थाने में पहुंच गया और दोनों बच्चे को लेकर बात कर रहे थे, जिसके बाद विवाद शुरू हो गया. विवाद बढ़ता देख सुनीता ने 4 से 5 राउंड फायर कर दी, जिसमें से दो गोली दीपक के कमर के निचले हिस्से में लगी. पति को गोली मरने के बाद सुनीता ने भी आत्महत्या का प्रयास किया, पर उसे बचा लिया गया. 

घटना की जानकारी मिलते ही रायपुर रेल मंडल से कमांडेंट सहित अन्य अधिकारी भाटापारा पहुंच गए हैं.दीपक को गंभीर हालत में भाटापारा से रायपुर रेफर कर दिया गया है, यहां उनका इलाज जारी है. वहीं पुलिस ने सुनीता को हिरासत में ले लिया है

Suggested News