बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में ज्वेलरी दुकान में गन पॉइंट पर 10 लाख रुपये की लूट, शोर मचाने पर एक व्यक्ति को मारी गोली

गोपालगंज में ज्वेलरी दुकान में गन पॉइंट पर 10 लाख रुपये की लूट, शोर मचाने पर एक व्यक्ति को मारी गोली

गोपालगंज. माझा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार स्थित एक ज्वेलरी की दुकान में नकाबपोश व हथियारबंद बदमाशों ने 10 लाख रुपये के गहने लूट कर फरार हो गये। इस दौरान शोर मचाने पर एक व्यक्ति को बदमशों ने गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। इसके बाद बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पुरानी बाजार निवासी स्व महाबीर प्रसाद के बेटा प्रयाग सोनी की पिछले 30 वर्षों से मनषा ज्वेलर्स की दुकान है। रोज की तरह प्रयाग सोनी अपनी दुकान पर बैठे थे। इस दौरान मौके पर विभिन्न जगहों से करीब दस ग्राहक भी बैठकर ज्वेलरी खरीद रहे थे। तभी तीन बाइक पर 6 की संख्या में नकाब व हैलमेट पहने आये बदमाशों ने गाली गलौज करते हुए हाथों में पिस्टल लेकर दुकान पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने दुकानदार और ग्राहकों से मारपीट करने लगे। दो बदमाश प्रयाग सोनी व उसके स्टाफों के कनपटी पर बंदूक तान दी। इस दौरान दो बदमाश दुकान के बाहर खड़े थे, जबकि दो बदमाशों ने एक झोले में सोने चांदी के गहने लूट कर फरार हो गये। इसकी कीमत 10 लाख रुपये बताई जा रही है।

वहीं घटना के बाद दुकानदार ने बाहर शोर मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान लूट कर भाग रहे बदमाशों ने पिपरा ग़ांव के निवासी महंत प्रसाद के बेटा सुनील कुमार को गोली मार दी। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया, जहाँ से डॉक्टर ने स्थिति को नाजुक देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले को जांच कर रही है।

Suggested News