नवादा में साइबर अपराधी के घर मिले 17 लाख रुपये, पत्नी व साले गिरफ्तार

नवादा में साइबर अपराधी के घर मिले 17 लाख रुपये, पत्नी व साले गिरफ्तार

नवादा. जिले के वारसलीगंज थाने के सोढ़ीपुर गांव में पुलिस ने साइबर अपराधी तथा बालू के अवैध कारोबारी चंदन मिस्त्री के घर छापेमारी कर 17 लाख 3 हजार रुपये बरामद किये हैं। साथ ही कई महत्वपूर्ण दस्तावेज भी मिले हैं। वहीं पुलिस की भनक मिलते ही चंदन मिस्त्री भागने में सफल रहा। वहीं पुलिस ने उसकी पत्नी तथा साले को गिरफ्तार कर लिया है।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी महेश चौधरी ने बताया गया कि गुप्त सूचना मिली कि चंदन मिस्त्री साइबर अपराध का कार्य कर रहा है। जिसमें उनके कई रिश्तेदार भी शामिल है और मोटी रकम की हिस्सेदारी करने वाले हैं। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने सोमवार को उसके घर की घेराबंदी कर छापेमारी की तो तांबे के गगरे में 17 लाख 3 हजार रुपये मिले, जिसे बरामद किया गया।

पुलिस का मानना है कि चंदन मिस्त्री बड़े पैमाने पर अवैध कारोबार में संलिप्त है। साइबर क्राइम करने वाले युवकों को द्वारा बड़े पैमाने पर ठगी का काम किया जा रहा है। इस क्षेत्र में बिहार झारखंड, उड़ीसा, छत्तीसगढ़, यूपी, मध्य प्रदेश, पंजाब, अरुणाचल प्रदेश आदि कई स्टेट के पुलिस क्षेत्र में आकर साइबर फ्रॉड करने वाले लोगों को पकड़कर ले जाते हैं। जामताड़ा के बाद नवादा का साइबर क्राइम के मामले में दूसरा नंबर आता है।



Find Us on Facebook

Trending News