छपरा में CSP बैंक में 4.60 लाख रुपये की लूट, बंदूक के बल पर बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

छपरा में CSP बैंक में 4.60 लाख रुपये की लूट, बंदूक के बल पर बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

छपरा. अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि दिन की दोपहर में ही सीएसपी बैंक से 4 लाख 60 हजार रुपये लूट कर फरार हो गया।मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मीरा मूसेहरी पेट्रोल पंप से कुछ ही दूरी पर एक मकान के प्रथम तले पर संचालित हो रहा एसबीआई के सीएसपी से शुक्रवार को दोपहर में अपराधियों ने ₹460000 लूट लिये।

बताया जा रहा है कि करीब 4 की संख्या में अपराधी छपरा मसरख के मुख्य पथ पर स्थित मीरा मुसहरी पेट्रोल पंप से थोड़ी दूरी पर स्थित एक छोटे से मार्केट के प्रथम तल पर संचालित हो रहा एसबीआई के सीएसपी से रुपए लूटकर चंपत हो गए। जैसे ही इस घटना की सूचना मुफस्सिल थाना को मिली, तो आनन-फानन में गश्ती दल पहुंच कर जांच में जुटे।

सीएसपी संचालक ने बताया कि मैं अपने बैंक में बैठकर कस्टमर का भुगतान कर रहा था। उसी समय करीब 4 की संख्या में अपराधी पहुंचे तो मैं समझा कि कस्टमर होंगे, लेकिन उन्होंने तुरंत रिवाल्वर निकालकर मेरे कंधे पर रख दिया तथा ड्रॉल को खोल कर ₹460000 लेकर के फरार हो गए।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने गोली भी चलाई, लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हो पा रही है कि अपराधियों ने गोली भी चलाई है। वहीं मुफस्सिल गस्ती पुलिस दल द्वारा पहुंच कर मामले की छानबीन की जा रही है। सीएसपी संचालक मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बलगरहा गांव निवासी चन्द्रिका राय द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News