आरएसएस का बड़ा बयान- राम मंदिर बनने तक जारी रहेगा आंदोलन, मोदी सरकार पर है भरोसा

आरएसएस का बड़ा बयान- राम मंदिर बनने तक जारी रहेगा आंदोलन, मोदी सरकार पर है भरोसा

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरकार्यवाह भैय्याजी जोशी ने राम मंदिर मुद्दे पर कहा कि यह आंदोलन अभी जारी रहेगा। मोदी सरकार की निष्ठा पर कोई सवाल नहीं है। उन्होंने मंदिर निर्माण पूरा होने तक आंदोलन के चलते रहने की बात कही। बता दें कि इसी सप्ताह सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर पर मध्यस्थता के लिए 3 सदस्यों का पैनल नियुक्त किया है।

भैय्याजी जोशी ने राम मंदिर के लिए मोदी सरकार पर पूरा भरोसा जताया। उन्होंने कहा, 'हम मानते हैं कि सत्ता में बैठे हुए लोगों में अभी राम मंदिर का विरोध नहीं है। उनकी प्रतिबद्धता को लेकर हमारे मन में कोई शंका नहीं है।' लोकसभा चुनावों से ठीक पहले संघ ने एक बार फिर मोदी सरकार पर पूरा भरोसा जताया।

राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के सह कार्यवाह भैयाजी जोशी ने राम मंदिर पर कहा कि 1980-90 से जो आंदोलन चल रहा है, जब कर मंदिर पूरा नहीं होगा तब तक हमारा आंदोलन चलता रहेगा। हम न्यायालय से अपेक्षा करते हैं कि शीघ्रता से इसके संदर्भ में फैसला दे।
 
 बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्य़क्ष अमित शाह प्रतिनिधि सभा के सम्मेलन में शामिल होने शनिवार को पहुंचे थे। इस परआरएसएस के सह सरकार्यवाहक दत्तात्रेय होसबोले ने कहा था कि वह हर साल बैठक में आते हैं और इसका आने वाले चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है। संघ की ओर से पहले ही कहा गया है कि चुनाव में ज्यादा से ज्यादा मतदान हो, इसके लिए कार्यकर्ता काम करते हैं।

पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर हवाई हमले पर देश के कुछ लोगों और राजनीतिक दलों द्वारा सबूत मांगे जाने संबंधी सवाल पर होसबोले ने कहा कि देश के नागरिकों से लेकर दुनिया के किसी देश ने इसका सबूत नहीं मांगा, लेकिन कुछ लोग मांग रहे हैं तो उनकी ही देशभक्ति पर सवाल उठना स्वाभाविक है।

Find Us on Facebook

Trending News