आरएसएस प्रमुख का दो दिवसीय बिहार दौरा आज से, संघ बैठक को लेकर सियासत गरमाई, जदयू और कांग्रेस आमने-सामने

आरएसएस प्रमुख का दो दिवसीय बिहार दौरा आज से, संघ बैठक को लेकर सियासत गरमाई, जदयू और कांग्रेस आमने-सामने

डेस्क...  बिहार के दो दिवसीय दौरे कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत आज पटना पहुंचेंगे। 5 और 6 दिसंबर को होने वाली जोनल बैठक को अंजाम दिए जाने को लेकर अंतिम रूप दिया जा रहा है। वहीं संघ के आयोजन को लेकर बिहार में अब खूब सियासत भी चल रही है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि आरएसएस प्रमुख के दौरे पर नीतीश कमार ध्यान रखना चाहिए तो वहीं पक्ष में जेडीयू के नेताओं ने कहा कि भारत में आने-जाने के लिए कोई किसी से पूछ कर आएगा क्या। 

बता दें कि अरसे बाद बिहार में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत किसी बैठक में आ रहे हैं। पटना में राष्ट्रीय संघ सेवक की दो दिवसीय अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की क्षेत्र स्तरीय बैठक होने वाली है। जिसमें आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और  सरकार कार्यवाहक भैया जी जोशी शामिल होंगे। 5 और 6 दिसंबर को क्षेत्रीय कार्यकारी मंडल की बैठक शामिल होगी। बैठक का आयोजन पटना के केशव विद्या मंदिर में आयोजित होगी। 

बैठक में बिहार-झारखंड से संघ के 40 पदाधिकारी शामिल होंगे। संघ के अलग-अलग संगठनों के कामों की समीक्षा की जाएगी। बैठक में राम मंदिर निर्माण पर भी चर्चा होगी। आरएसएस प्रमुख के कार्यक्रम को लेकर पटना स्थित संघ कार्यालय विजय निकेतन में हलचल काफी तेज हो गई है तो वहीं संघ के कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम को लेकर बिहार में सियासत गरमा गई है। 


Find Us on Facebook

Trending News