आरटीपीएस काउंटर पर खड़ी छात्रा से मनचले युवक ने की छेड़खानी, लोगों ने की जमकर धुनाई

आरटीपीएस काउंटर पर खड़ी छात्रा से मनचले युवक ने की छेड़खानी, लोगों ने की जमकर धुनाई

MOTIHARI : पूर्वी चंपारण जिला के आदापुर प्रखंड कार्यालय के आरटीपीएस काउंटर पर खड़ी छात्रा को छेड़ना मनचले युवक को महंगा पड़ गया. आरटीपीएस काउंटर के कतार में खड़े लोगों ने छात्रा के साथ छेड़खानी करते युवक को पकड़ लिया और जमकर उसकी धुनाई कर दी. बाद में लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया. आदापुर पुलिस युवक को पकड़कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

मिली जानकारी के अनुसार आदापुर प्रखंड आरटीपीएस पर एक छात्रा किसी प्रमाणपत्र के लिए कतार में खड़ी थी. इसी बीच एक मनचला युवक आकर छात्रा के बगल में खड़ा हो गया. वह कतार में ही छात्रा से छेड़खानी करने लगा. 

छात्रा के द्वारा छेड़खानी का विरोध करने व हल्ला करने पर कार्यालय में आए लोगों ने युवक को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी. हल्ला सुनकर सीओ व अंचल गार्ड मौके पर पहुंचे और युवक की जान बचाई. इसकी सूचना  पुलिस को दी गयी. जिसके बाद वहां पुलिस पहुंची और युवक को थाना ले गई. 

मनचले युवक की पहचान गम्हरिया कला गांव निवासी यूसुफ मियाँ के रूप में की गई. सीओ संजय कुमार झा ने बताया की युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. वही आदापुर थाना अध्यक्ष में बताया कि विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News